फॉक्सवैगन भी मुंबई के कार पीड़ितों को दे रही फ्री सेवा

फॉक्सवैगन भी मुंबई के कार पीड़ितों को दे रही फ्री सेवा
Share:

हुंडई के बाद अब फॉक्सवैगन कंपनी भी मुंबई में बाढ़ में फंसे अपने ग्राहकों की मदद के लिए सामने आई है। मुंबई में बाढ़ ने कई कारों को नुकसान पहुंचाया है। लिहाजा इस भारी बारिश में फॉक्सवैगन ने अपने ग्राहकों का दामन थामा है।

खबरों के अनुसार, मुंबई और वापी में फॉक्सवैगन डीलरों के माध्यम से ग्राहकों को सहायता पहुंचा रही है। इस मुफ्त सेवा के लिए टोल फ्री नंबर जारी किए गए है, जो कि 18001021155/18004191155 है। प्रभावित व क्षतिग्रस्त कारों को फॉक्सवैगन डीलर मुफ्त में ले जाकर सर्विस करेंगे।

अपने मानक में फॉक्सवैगन ने बाढ़ संबंधी दिशा-निर्देशों को जोड़ा है। इसके लिए कंपनी ने क्षेत्र में अतिरिक्त स्टाफ, तकनीकी सहायक और गियर अप पार्ट्स की अतिरिक्त सप्लाई की है। इसके साथ ही फॉक्सवैगन डीलरों और विक्रेता भागीदारों के साथ ही सेवा मरम्मत बिल पर भी ग्राहकों को सेवा उपलब्ध कराएगी।

फॉक्सवैगन के एमडी स्टीफन ने इस संबंध में बात करते हुए कहा कि फॉक्सवैगन कुछ भी करके ग्राहकों के दिल में रहता है। हाल ही में हुई भारी बारिश के कारण कारों को नुकसान पहुंचा था। हम अपने ग्राहकों को एक बेहतर अनुभव देना चाहते है, जिसके लिए हमारे कर्मचारी 14 घंटे काम कर रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -