8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस होगी फॉक्सवैगन की नई कॉन्सेप्ट कार
8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस होगी फॉक्सवैगन की नई कॉन्सेप्ट कार
Share:

जर्मन कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने हाल ही में अपनी नई कॉन्सेप्ट कार का टीजर इमेज जारी किया था. अब कंपनी जल्द ही इस नई 5-सीटर कार को लांच कर सकती है. हालांकि इस कार को सबसे पहले अमेरिकी बाजार में पेश किया जाएगा. ये 5-सीटर SUV दिखने में एटलस जैसी नजर आएगी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार को इसी महीने होने वाले न्यूयॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो 2018 में पेश किया जा सकता है. माना जा रहा है कि इस कार को 28 मार्च के दिन शोकेस किया जाएगा.

आपको बता दें कि कंपनी ने पहले ही साफ़ कर दिया था कि वह अपने कार लाइन अप में 2020 तक 19 नई SUV को जोड़ेगी. हालांकि कंपनी ने अपनी नई SUV के इंजन को लेकर फिलहाल कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई है लेकिन माना जा रहा है कि इसके इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया जा सकता है. इसके अलावा इस कार में 4 मोशन ऑल-व्हील ड्राइव और आरामदायक सस्पेंशन दिए जाएंगे.

फॉक्सवैगन की नई SUV के फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम और एडवांस तकनीक दी गई होगी. जिसमें ऐक्टिव इंफो डिस्प्ले, एडापिटव क्रूज़ कंट्रोल, टकराव की वार्निंग और इमरजेंसी ब्रेक असिस्ट, ऑटोमैटिक पोस्ट-कोलिसन ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर, लेन कीपिंग सिस्टम और पार्किंग स्टीयरिंग असिस्टेंस जैसे तमाम फीचर्स शामिल होंगे.वहीं इसके टीजर के आधार पर इसकी डिजाइन की बात करें तो यह कार एटलस जैसी ही होने वाली है. हालांकि इस कार की पूरी जानकारी इसके आधिकारिक लांच के बाद ही सामने आएगी.

 

रॉयल एनफील्ड की दो नई बाइक्स का इंतजार खत्म, अगले महीने होगी लांच

कार में आग लगने के कारण और बचाव के उपाय

बीजिंग मोटर शो में होगा स्कोडा का दबदबा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -