वोडाफोन ने यूज़र्स के लिए पेश किए दो जबरदस्त परफेक्ट प्लान
वोडाफोन ने यूज़र्स के लिए पेश किए दो जबरदस्त परफेक्ट प्लान
Share:

वोडाफोन ने प्रतिद्वंदी कंपनियों को आफत में लाने के लिए और अपने यूज़र्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए और दूसरे टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए जबरदस्त दो नए प्लान पेश किए हैं. ये दोनों प्लान 181 रुपये और 195 रुपये के हैं. इससे पहले एयरटेल और आइडिया भी इस तरह के प्लान पेश कर चुके हैं. वही रिलायंस जिओ ने इन दिनों अपने प्लान में बदलाव करके दरों को महंगा कर दिया है.

वोडाफोन के नए प्लान :
- वोडाफोन के 181 रुपये वाला प्लान 2G यूजर्स के लिए है. इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग मिलेगी। साथ में अनलिमिटेड 2जी डाटा भी मिलेगा और इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी.

- वोडाफोन का दूसरा प्लान 195 रुपये वाला प्लान 2G, 3G और 4G यूजर्स के लिए है. इस प्लान के तहत यूजर्स को 28 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा. साथ ही सभी नेटवर्क पर रोज 250 मिनट और सप्ताह में 1,000 मिनट कॉलिंग की मिलेगी.

वोडाफोन के ये दोनों नए प्लान जियो को मुश्किल में डाल सकते हैं. क्योंकि जिओ ने हाल ही में अपने प्लान के दामों में बढ़ोत्तरी की है. इतना ही नही उन दोनों में दी जाने वाली डाटा और कॉल की वैधता को कम कर दिया है. अब इस डाटा और नए प्लान्स की दौड़ में यूज़र्स अपने एक ही नेटवर्क पर टिके रहेंगे या फिर किसी और नेटवर्क को अपनाएंगे, ये तो समय बताएगा.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जानिए क्या है वोडाफ़ोन का दिवाली धमाका ऑफर

Intex और Vodafone दे रही है फीचर फोन पर 50 प्रतिशत कैशबैक

Vodafone लेकर आयी Roam Like Home प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -