वोडाफोन के 33 वाले प्लान से करें दिल खोलकर डाउनलोडिंग
वोडाफोन के 33 वाले प्लान से करें दिल खोलकर डाउनलोडिंग
Share:

इन दिनों भारतीय टेलीकॉम कंपनियों के बीच सस्ते से सस्ता डाटा प्लान पेश करने की होड़ सी मची हुई है. रिलायंस जियो द्वारा शुरू की गई इस प्रतिस्पर्धा में अब एयरटेल से लेकर बीएसएनएल जैसी कंपनियां भी कूद चुकी है. हाल ही में एयरटेल ने अपना सस्ता 49 रूपए वाला प्लान पेश किया था लेकिन अब वोडाफोन ने अपना सबसे सस्ता प्लान पेश किया है. कंपनी का ये नया प्लान महज 33 रूपए की कीमत पर लांच किया गया है. प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किये गए इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा ऑफर किया जा रहा है.

कंपनी ने इसे सुपर नाइट पैक के नाम से पेश किया है. ये प्लान एक रात की वैधता के साथ आता है. इस प्लान का फायदा रात के वक्त अनलिमिटेड डाटा का इस्तेमाल कर के उठाया जा सकता है. इस प्लान की अवधि रात 1 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक की है. इस दौरान यूजर्स 4G स्पीड के साथ अनलिमिटेड मोबाइल डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे. आपको बता दें कि इससे पहले एयरटेल ने एक 49 रुपये का भी प्लान पेश किया था.

एयरटेल के 49 रुपये प्लान में यूजर को एक जीबी 4जी डाटा एक दिन की वैलिडिटी के साथ ऑफर किया जा रहा है. वहीं एयरटेल का एक 65 रूपए वाला प्लान भी पेश किया गया है. 28 दिन की वैधता के साथ आने वाले इस प्लान में 1जीबी 2जी/3जी डाटा ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान पर 4जी डाटा का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता.

 

भारत में नोकिया लांच करेगा यह तीन स्मार्टफोन

साउंड वन ने लांच किए वायरलेस ईयरफोन

एयरटेल का नया प्लान मात्र 65 रूपए में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -