वोडाफोन ने पेश किया नया प्लान
वोडाफोन ने पेश किया नया प्लान
Share:

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में जबसे जियो ने कदम रखा है, कंपनियों के बीच डाटा वार छिड़ गया है. कंपनियां ग्राहकों को रिझाने के लिए कई तरह के लुभावने डाटा प्लान्स पेश कर रही है. इसी क्रम में वोडाफोन में अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है. कंपनी ने अपना ये प्लान खासतौर पर उन इलाकों को ध्यान में रखकर पेश किया है जहाँ इंटरनेट कनेक्टिविटी औसत से भी कम है. वोडाफोन का ये नया प्लान मध्य प्रदेश सर्किल के लिए पेश किया गया है. वोडाफोन का ये नया प्लान 299 रूपए की कीमत पर पेश किया गया है.

इस प्लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल की सुविधा दी जा रही है. इसके आलावा आपको इस पैक के तहत 100 SMS और डेली बेसिस पर 1 जीबी 2जी डेटा दिया जा रहा है. कंपनी ने अपने इस पैक को 56 दिनों की वैधता के साथ पेश किया है. हालांकि इस पैक में वॉइस कॉल के तहत कुछ कंडीशंस भी रखी गई है. इस पैक के अंतर्गत यूजर्स को प्रतिदिन 250 मिनट और एक हफ्ते में 1,000 मिनट फ्री वॉयस कॉल मुहैया कराया जा रहा है.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्कल में वोडाफोन के 349 रुपए, 409 रुपए और 459 रुपए वाले प्लान एक्टिव है. इस सारे प्लान्स के तहत अनलिमिटेड 2G कॉलिंग जैसी सारी सुविधाएं दी गई है. हालांकि इन रिचार्ज प्लान्स के साथ एक ख़ास बात ये है कि इसके तहत आपको 4G की उपलब्धता वाले सर्कल में 4जी डेटा मुहैया करवाया जाएगा.

 

गूगल फोटोज पर हाईड करनी है प्राइवेट पिक्चर्स? यहां देखें..

ओप्पो जल्द ही लांच कर सकता है अपना शानदार oppo F7 स्मार्टफोन

रातभर फोन चार्ज में लगाए रखने से बैटरी खराब हो जाती है जैसी सारी बातें झूठ है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -