वोडाफोन ने पेश किया 151 रूपए वाला सस्ता डाटा कालिंग प्लान
वोडाफोन ने पेश किया 151 रूपए वाला सस्ता डाटा कालिंग प्लान
Share:

रिलायंस जियो द्वारा सस्ते कॉलिंग व डाटा प्लान पेश किए जाने के बाद से ही टेलीकॉम कंपनियों के बीच सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान पेश करने की होड़ सी मची हुई है. इसी क्रम में देश की दिग्गज दूरसंचार कंपनी वोडाफोन ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 28 जीबी डाटा व अनलिमिटेड कॉलिंग वाला नया प्लान पेश किया है. कंपनी ने इस प्लान को 158 रुपये की कीमत पर पेश किया है. इस प्लान के साथ आपको रोजाना 1 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है. कंपनी ने इसे 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया है.

साफ़ है कि वोडाफोन ने अपना ये नया प्लान जियो के 149 रुपये और एयरटेल के 149 रुपये वाले प्लान की टक्कर में निकाला है. गौरतलब है कि जियो के 149 रुपये वाले प्लान के तहत 28 दिनों तक रोज 1.5 जीबी डाटा दिया जा रहा है वहीं एयरटेल के 149 वाले प्लान के तहत 28 दिनों तक रोजाना 1.4 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है. इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी उपलब्ध कराई जा रही है. हालांकि वोडाफोन ने अपने 158 रुपये वाले प्लान के अलावा एक 151 रुपये वाला प्लान भी पेश किया है जो कि 28 दिनों की वैधता के साथ आता है.

हालांकि इस प्लान की साथ केवल 1 जीबी डाटा ही दिया जा रहा है साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है. यहां गौर करने वाली बात ये है कि इन दोनों प्लान में रोजाना कॉलिंग की सीमा 250 मिनट व हफ्ते में 1,000 मिनट तय की गई है. आपको बता दें कि ये दोनों प्लान फिलहाल केरल सर्किल के लिए ही पेश किया गया है.

बीएसएनएल ने पेश किए अनलिमीडेट कॉलिंग वाले तीन नए प्लान

अब 13 अंकों का होगा मोबाइल नंबर

इतनी कीमत में हुआ ये टैबलेट लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -