वोडाफोन लेकर आया शानदार कैशबैक ऑफर

वोडाफोन इंडिया और माइक्रोमैक्स ने अपनी साझेदारी का विस्तार करते हुए वोडाफोन एंट्री लेवल के माइक्रोमैक्स 4जी स्मार्टफोन मॉडल्स पर आकर्षक कैशबैक ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत भारत 2 प्लस, भारत 3, भारत 4 और कैनवास स्मार्टफोन की खरीद पर कैशबैक ऑफर्स पेश किया है. हालांकि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको 36 महीने तक कम से कम 150 रूपए का रीचार्ज कराना होगा. कंपनी 18 महीने के अंत में अपने उपभोक्ता को 900 रूपए का कैशबैक देगी. वहीं अगले 18 महीने बाद 1,300 रूपए का कैशबैक दिया जाएगा.

इस तरह आप कुल रु 2,200 रूपए कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं. ये कैशबैक एमाउंट आपके वोडाफोन वॉलेट में दिया जाएगा. आपको बता दें कि अभी हाल ही में वोडाफोन और माइक्रोमैक्स ने मात्र 999 रुपये में देश का सबसे कम कीमत का 4जी स्मार्टफोन लॉन्च किया था. इस फ़ोन के साथ वोडाफोन सुपरनेट 4जी कनेक्शन भी दिया गया था. इस मौके पर वोडाफोन इंडिया के एसोसिएट डायरेक्टर अवनीश खोसला ने कहा कि, 'वोडाफोन सुपरनेट 4जी की पहुंच बनाने के प्रयास में हमने यह कदम उठाया है.

हाल ही में हमने माइक्रोमैक्स के साथ साझेदारी में मात्र 999 रुपये की आकर्षक कीमत पर देश का सबसे किफायती स्मार्टफोन लॉन्च किया था. अब हम एंट्री लेवल के चार और माइक्रोमैक्स 4 जी स्मार्टफोन्स पर स्पेशल कैशबैक ऑफर लेकर आए हैं. हमें उम्मीद है कि हमारी यह पहल लाखों लोगों को अपना फोन स्मार्टफोन से बदलने के लिए प्रोत्साहित करेगी और वे वोडाफोन सुपरनेट 4जी के शानदार नेटवर्क का लाभ उठा सकेंगे.'

 

स्मार्टफोन में ऐसे बनाए Recycle Bin

ट्रैवकार्ट ने लॉन्च किया ऐप

मोबाइल डेटा पर निगरानी रखेगा ये ऐप

खरीदने वाले हैं स्मार्टफोन, तो रखें इन बातों का ध्यान

दुनिया का पहला प्योर बेजल लेस स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -