वीवो इस तारीख को लांच करने वाली है सेल्फी के दीवानो के लिये बेहतरीन स्मार्टफोन्स, जानिए
वीवो इस तारीख को लांच करने वाली है सेल्फी के दीवानो के लिये बेहतरीन स्मार्टफोन्स, जानिए
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अगले हफ्ते अपने दो नये स्मार्टफोन को लांच करने वाली है. वीवो के इन दोनों स्मार्टफोन में शामिल है वीवो एक्स 9एस और वीवो एक्स 9 एस प्लस. कंपनी के द्वारा 6 जुलाई को बीजिंग में होने वाले इवेंट के लिए इन्वाइट भेजना शुरू कर दिया है. इसके लिए इतना कहा जा सकता है कि वीवो एक्स9एस में उसके पुराने वेरिएंट की छाप होगी.  इसके अलावा कंपनी के इस स्मार्टफोन की जानकारियाँ लांच टीजर से काफी सामने आयी है, जिनमे शामिल है,  यह स्मार्टफोन उसके पुराने वेरिएंट के जैसा होगा. यूजर के लिए के रियर पैनल नजर आ रहा है,

फोटोग्राफी के लिए कैमरा पैनल को टॉप में बायीं तरफ पर जगह दी गयी है. हैंडसेट को पिछले स्मार्टफोन की तरह ही डिजाइन देखी गयी है. सबसे मजेदार बात तो यह है कि अभी कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स के बारे में कोई भी जानकरी लीक नहीं दी गयी. लेकिन यह स्मार्टफोन टीना वेबसाइट पर देखा जा सकता है. जिसके बारे में जीएसएमअरीना के द्वारा बताया गया है. लीक इमेजेज के आधार पर इन स्मार्टफोन के फ्रंट और रियर पैनल पर कैमरा देखा जा सकता है. हो सकता है ये दोनों स्मार्टफोन्स भी सेल्फी के दीवानो के लिये बहार लेकर आये. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

सावधान, अगर मोबाइल के IMEI नंबर से छेड़छाड़ की तो होगी 3 साल की सजा

जियोनी के नये स्मार्टफोन आपका इन ऑफर्स के साथ इंतजार कर रहे है

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -