10 हजार रु से भी कम में VIVO का यह शानदार फ़ोन, इस दिन आ रहा है भारत
10 हजार रु से भी कम में VIVO का यह शानदार फ़ोन, इस दिन आ रहा है भारत
Share:

शानदार स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने हाल ही में Vivo Y95 को पेश किया था. वहीं अब ख़बरें है कि भारत में कंपनी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y81i पेश करने जा रही है. फ़ोन काफी शानदार होने वाला है. आइए जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में...

विवो अपने एंट्री-लेवल स्मार्टफ़ोन Vivo Y81i को जल्द ही भारत में पेश करने वाली है. वैसे लान्च की तारीख के बारे में अभी तक कंपनी की ओर से कुछ नहीं कहा है, लेकिन उम्मीद है कि फ़ोन जल्द आएगा. Vivo Y81i एक नॉच से लैस स्मार्टफ़ोन है. इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो विवो वाई81आई में 1520×720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.22 इंच फुलव्यू डिस्पले दी गई है. इसमें 2 जीबी रैम के साथ MediaTek MT6761 प्रोसेसर दिया जाएगा. 

फ़ोन में मेमोरी में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेंगी. वहीं इसमें 13 एमपी और 5 एमपी का रियर डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. फ्रंट कैमरे में फेस अनलॉक फीचर मौजूद है, इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर कंपनी नही देती है. Vivo Y81i में आपको 3260एमएएच की बैटरी देखने को मिलेंगी. इसका वजन 143 ग्राम है. बात करें यदि इस फ़ोन की कीमत के तो यह फ़ोन भारत में 10,000 रुपए में पेश किया जा सकता है. 

अमेजन सेल में धुआंधार बिकेगा redmi 6A, ये ऑफर कर देंगे खरीदने पर मजबूर

इस धाँसू कलर में पेश हुआ samsung galaxy s9

अब तक के सबसे सस्ते पैक के साथ इस कंपनी ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा

SAMSUNG को अब तक का सबसे तगड़ा झटका, लीक हुए Galaxy S10 के धाकड़ फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -