भारत में Vivo V9 की लॉन्चिंग डेट का खुलासा
भारत में Vivo V9 की लॉन्चिंग डेट का खुलासा
Share:

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo V9 की लॉन्चिंग डेट से पर्दा हटा दिया है. वीवो ने साफ़ किया है कि इस हैंडसेट को मार्च महीने के अंत तक लांच कर दिया जाएगा. हालांकि इसे सबसे पहले चीनी बाजार में पेश किया जाएगा. कंपनी ने भारत में Vivo V9 के लॉन्चिंग डेट की भी घोषणा कर दी है. भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन को 27 मार्च के दिन लांच किया जाएगा. एक टेक न्यूज़ वेबसाइट के हवाले से सामने आई इस जानकारी में यह भी बताया गया है कि कंपनी 19 मार्च को होने वाले एक इवेंट के दौरान अपने Vivo X21 स्मार्टफोन को भी पेश करेगी.

Vivo V9 स्मार्टफोन की बात करें तो यूजर्स पिछले काफी समय से इस हैंडसेट का इंतज़ार कर रहे है. Vivo V9 की लोकप्रियता की एक ख़ास वजह इसके डिजाइन को भी बताया जा रहा है. हाल ही में Vivo के ऑफिशियल मलेशियाई ट्विटर हैंडल पर जारी किए जा रहे ट्वीट्स पर नजर डालें तो Vivo V9 को iPhone X जैसी फुल व्यू डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा. बता दें कि Vivo V9 को Vivo V7 सीरीज का ही अपग्रेडेड वर्जन बनाया गया है. जिसे कंपनी ने हाल ही में बनाना बंद कर दिया है.

वहीं इससे पहले कुछ मीडिया लीक में वीवो v9 की कुछ तस्वीरें व फीचर्स सामने आये थे. इस लीक इमेज के आधार पर कहा जा सकता है इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. वहीं ये रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा. हालाँकि इसके आलावा इस हैंडसेट से जुडी कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है. अब इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बाद ही इसके दुसरे फीचर्स के बारे में पता चलेगा. 

 

गूगल का नया ऑपरेटिंग सिस्टम भुला देगा पिछले सारे अनुभव

जियो ऑफर के साथ मात्र 1,799 रुपये में मिल रहा ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन

VIDEO: बाबा रामदेव की तरह योग कराते दिखी रोबोट सोफिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -