वीवो ने लांच की दो नई परफेक्ट फोर सेल्फी फोन
वीवो ने लांच की दो नई परफेक्ट फोर सेल्फी फोन
Share:

भारत में चाइनीज सेलफोन निर्माता कंपनी वीवो अपने दो नए कैमरा फोन को लांच करने वाली है। कंपनी की ओर से लांच होने वाले इन दो नए फोनों का नाम वीवो वी7 और वीवो वी7 पल्स है। कंपनी द्वारा लांचिंग के दौरान होने वाले प्रोग्राम को वीवो के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव प्रसारित किया जाएगा।

वीवो के यूट्यूब चैनल पर भी इसे दिखाया गया, जहां इसके फीचर्स के बारे में भी विस्तार से बताया गया है। ये दोनों स्मार्टफोन एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। फुल व्यू डिस्प्ले वाले इस फोन में सैमसंग गैलेक्सी एस8 की तरह के डिस्प्ले हो सकते है।

इसका डिस्प्ले 5 इंच और 6 इंच है। फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है, जिसे 256 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉयड 7.0 नौगेट पर बेस्ड है। वी7 पल्स में 24 मेगापिक्सल के साथ फ्रंच कैमरा है औऱ साथ ही 1080 पी की वीडियो रिकॉर्डिंग कैपेसिटी भी है।

बैटरी पर नजर डालें तो 3,225 एमएच की बैटरी है। जैसा कि वीवो के फोन हाइमेगा पिक्सल वाले कैमरा के लिए जाने जाते है, तो यह परफेक्ट फॉर सेल्फी ऑप्शन है। इसके अलावा इसे बेवजह लंबा बनाया गया है। 6 इंच की स्क्रीन के बाद भी यह हाथ में काफी छोटा सा लगता है।

मैट ब्लैक और क्राउन गोल्ड कलर जैसे विकल्प के साथ मौजूद इस फोन की कीमत 21,990 है। फोन 15 सिंतबर से ऑनलाइन व ऑफलाइन सभी जगहों सखरीदी जा सकती है। हांला कि इससे कम कीमत में मार्केट में कई अन्य फोन मौजूद है, जैसे एलजी क्यू6।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -