बेहद सस्ता हुआ Vivo V5s स्मार्टफोन
बेहद सस्ता हुआ Vivo V5s स्मार्टफोन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने इसी साल अप्रैल के महीने में Vivo V5s स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. वीवो के इस स्मार्टफोन को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को लॉन्चिंग के वक्त 18,990 रूपये की कीमत पर पेश किया था. हालांकि अब इस हैंडसेट के दामों में भारी गिरावट की गई है. कंपनी ने एक बयान जारी कर बताया है कि Vivo V5s स्मार्टफोन के दाम में कटौती की गई है और मौजूदा समय में ये फ़ोन 15,990 रूपय की कीमत पर मुहैया कराया जाएगा. इस हिसाब से देखें तो कंपनी अपने इस धांसू स्मार्टफोन पर 3,000 रूपये की बड़ी छूट दे रही है.

कम कीमतों के साथ आप ये स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों से खरीद सकती है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है. जिसे लेटेस्ट गोरिल्ला ग्लास से लैस किया गया है. कंपनी ने अपने इस Vivo V5s स्मार्टफोन को 5 Ghz ऑक्टाकोर मेडिएटेक MT6750 प्रोसेसर से लैश किया गया है. कंपनी ने इस फोन में 4GB रैम और 64GB की इंटेटनल स्टोरेज दी गई है.

वहीं अगर कैमरे की बात की जाए तो इसमें 13 MP का रियर कैमरा मुहैया कराया गया है. सेल्फी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में 20 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 3000 mAh बैटरी दी गयी है.

 

इंटरनेट स्पीड के मामले में इस पायदान पर है भारत

13 दिसंबर को लॉन्च होगा LG V30+ स्मार्टफोन

गूगल होम मिनी में वापस आया टच कंट्रोल

जानें गूगल ने अपने डूडल में किसे किया याद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -