वीवो के नए स्मार्टफोन में होंगे ये फीचर्स

वीवो अपना नया स्मार्टफोन वीवो Y75s जल्द लॉन्च कर सकती है. इस फोन को लेकर कई फीचर्स भी बाहर आए है. इसके साथ ही इंटरनेट पर फोन की चर्चा शुरू हो गई है. कपनी अपने इस स्मार्टफोन को कुछ नए फीचर के साथ लॉन्च कर सकती है. ये स्मार्टफोन शैंपेन गोल्ड, ब्लू, ब्लैक, और रेड कलर वेरिएंट में आ सकता है.

इसके फीचर की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार  Vivo Y75s एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा का वर्जन हो सकता है. कैमरा की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा रहेगा. बेहतर बैटरी बैकअप के लिए फोन में 3225 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन में यूजर्स को 64 जीबी की स्टोरेज उपलब्ध रह सकती है. हालांकि ये स्मार्टफोन कब से उपलब्ध रहेगा और इसकी कीमत क्या होगी इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आती है. 

 Vivo Y75s स्मार्टफोन लुक और स्पेसिफिकेशन में Vivo V7+ की तरह बताया जा रहा है. इससे पहले खबर आई थी कि स्मार्टफोन Vivo Y75s की चीनी वेब साइट पर भी देखा गया था. फोन 4 जीबी रैम और  स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ आ सकता है. अभी से इंटरनेट पर चर्चा में रहने के चलते फोन के लॉन्च होने के बाद फोन की बिक्री में तेजी देखी जा सकती है. 

इन शानदार फीचर्स के साथ लांच हुआ पैनासॉनिक P95

आसुस ने लॉन्च किया Asus ZenFone Live L1 फोन

आईआरसीटीसी पर टिकट बुकिंग करना हुआ आसान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -