जब अचानक इंडियन टीम से मिलने होटल पहुंच गए विवियन रिचर्डस
जब अचानक इंडियन टीम से मिलने होटल पहुंच गए विवियन रिचर्डस
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ 21 जुलाई से शुरू होने वाली 4 टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारी को अंतिम रूप देने में जुटी है। इस बीच उसे वेस्टइंडीज बल्कि यूं कहे कि वर्ल्ड क्रिकेट के महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स से रूबरू होने का मौका मिला। रिचर्ड्स खुद टीम इंडिया के होटल पहुंचे और भारतीय टीम से मुलाकात की।

कप्तान विराट कोहली सहित टीम इंडिया कई खिलाड़ियों ने उनसे मिली सलाह को अनमोल बताते हुए उनसे मिलने पर खुशी जताई है। गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट 21 से 25 जुलाई तक एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेटर कोहली, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, मुरली विजय और केएल राहुल ने रिचर्ड्स के साथ तस्वीरें खिंचवाई।

कोहली ने सर रिचर्ड्स से मिलने के बाद ट्विटर पर लिखा,‘‘कितना यादगार पल था। महानतम सर विवियन रिचर्ड्स के साथ। उनसे अनमोल सलाह मिली। टीम इंडिया के ओपनर बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने लिखा,‘महान सर विव रिचर्डस के साथ संक्षिप्त बातचीत में मजा आया। अभी भी बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं। बीसीसीआई ने भी इस मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की। इस पर कहा, द किंग विवियन रिचर्डस और प्रिंस विराट कोहली एंटीगा में एक साथ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -