16 नवंबर को लॉन्च होगा वीवो का नया स्मार्टफोन
16 नवंबर को लॉन्च होगा वीवो का नया स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली.  मोबाइल निर्माता कंपनी वीवो भारत में अपना नया स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में है मोबाइल निर्माता कंपनी में बने नए स्मार्टफोन 20 नवंबर को लांच होगा. वीवो 16 नवंबर को इंडोनेशिया में स्मार्टफोन वीवो वी7 लॉन्च करने वाली है. इसके लिए कंपनी ने इनवाईट भेज दिए है और तैयारी भी पूरी है. इस खबर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले डिवाइस से क्या उम्मीदें होंगी.

Vivo के इस निमंत्रण में एक बिग डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन साफ रूप से दिखाई दे रहा है यह एक फूल View डिस्प्ले वाला फोन होगा इस स्मार्ट फोन में फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल का है साथ ही इस स्मार्ट फोन में फिंगरप्रिंट स्केनर भी है. 

इसी स्मार्टफोन की फीचर के बारे में बात करें तो Vivo V7 स्मार्टफोन का डिजाइन विवो V7 प्लस के जैसा ही होगा. Vivo V7 स्मार्टफोन में 5.7 इंच की फुल view डिस्प्ले हो सकती है. यह फोन 24 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आएगा और इसका रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का हो सकता है.

साथ ही इस स्मार्टफोन में इस स्नैपड्रैगन 450 एसओसी होगा इसी स्मार्ट फोन की स्टोरेज के बारे में बात करें तो इसमें 4GB की रैम और 32GB की इंटरनल मेमोरी भी दी गई है साथ ही साथ माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से आप स्टोरेज क्षमता को भी बढ़ा सकते हैं.

सबसे ज्यादा पसंद किये जाते है ये 'PC Games'

इनफ़ोकस टर्बो 5, जानें इस फोन की परफॉर्मेंस और बैटरी के बारे में

इंटैक्स Aqua Jewel 2 और Aqua Lions T1 स्मार्टफोन लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -