विस्वासम' के फर्स्ट लुक में स्टाइलिश नजर आए अजित कुमार
विस्वासम' के फर्स्ट लुक में स्टाइलिश नजर आए अजित कुमार
Share:

तमिल के सुपरस्टार कहे जाने वाले अजित कुमार को लोग खूब पसंद करते हैं. अजित के फैंस की तादाद लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में हैं. अजित को लोग खूब पसंद करते हैं और उनकी फिल्मों को देखना भी लोग खूब पसंद करते हैं. अजित जैसे-जैसे उम्रदराज होते जा रहे हैं वैसे-वैसे वह लोगों के फेवरेट बनते जा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अजित जल्द ही फिल्म 'विस्वासम' में नजर आने वाले हैं इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. इस फिल्म में वह दमदार अभिनय के साथ दमदार एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म का पहला लुक आज ही सामने आया है जिसमे अजित बहुत ही स्मार्ट और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं.

नए लुक में बदले-बदले नजर आए तमिल स्टार अजित

फिल्म के पहले पोस्टर में वह बिलकुल बदले हुए लुक के साथ दिखाई दे रहे हैं. फिल्म को साल 2019 में पोंगल त्यौहार पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म को तमिल फिल्मों के बहुत ही पॉपुलर डायरेक्टर शिवा के द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा और फिल्म में अजित के साथ होंगी तमिल फिल्मों की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री नयनतारा.

इस दिन रिलीज होगी सुपरस्टार धनुष की 'वादा चेन्नई'

नयनतारा को आप सभी ने बहुत सी तमिल और तेलगु फिल्मों में देखा ही होगा. फिलहाल इस पोस्टर को तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है Two different looks in one poster... Doubles your expectations... #ViswasamFirstLook is truly attention-grabbing... #Pongal2019 इस पोस्टर में वाकई में अजित पहले से अलग और बदले अवतार में नजर आ रहे हैं. अजित ने तेलगु जगत की कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं और अब उन्हें इस फिल्म के भी सुपरहिट होने की उम्मीद है.

तमिल अपडेट्स 

VIDEO : जब श्रद्धा संग साड़ी पहनते हुए नजर आए राजकुमार, फिर हुआ कुछ ऐसा

अटलजी को याद कर रो पड़े सलमान, लेकिन फिर भी यूजर्स ने इस वजह से जमकर सुनाई खरी-खोटी

दबंग-3 के लिए सोनाक्षी ने ठोंक दिया दावा, किया नया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -