दृष्टिबाधित क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में भारत -पाक
दृष्टिबाधित क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में भारत -पाक
Share:

अजमान यूएई: भारत कि पुरुष अंडर 19 क्रिकेट टीम जहा वर्ल्ड कप में धमाल कर रही है वही दृष्टिबाधित क्रिकेट विश्व कप में भी गत चैंपियन भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है. भारत ने बुधवार को बांग्लादेश को सात विकेट से हराकर बड़ी जीत के साथ दृष्टिबाधित क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में धमाकेदार एंट्री ली. जहा उसका मुकाबला शारजाह में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा .

सेमीफाइनल में गणेशभाई मधुकर को उनके 69 गेंद में 112 रन की शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. इसी पारी के दम पर भारत की जीत की राह आसान हुई.इससे पहले बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 38.5 ओवर में 256 रन बनाये . बांग्लादेश की और से अब्दुल मलिक ने नाबाद 108 रन की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. भारत की ओर से दुर्गा राव ने 20 रन देकर तीन विकेट चटकाए. दीपक मलिक और प्रकाश ने भी दो-दो सफलताएं हासिल की.

दीपक ने बेटिंग में भी ताबडतोब अर्धशतक बनाया .वह 43 गेंद में 53 रन बनाकर रिटायर हुए .फाइनल 20 जनवरी को खेला जायेगा. गौरतलब है कि अंडर 19 टीम ने भी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने शानदार तरीके से अपने पहले दो मुकाबले जीत कर क्वाटर फाइनल में जगह पक्की कर ली है.

द्रविड़ ने बांधे पांड्या की तारीफों के पुल, दिया यह बड़ा बयान

युवा खिलाड़ी अंडर-19 विश्व कप की अहमियत समझे: कोहली

सभ्य खेल से जुडी गालियों की अभिन्न परंपरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -