विराट ने कहा में रोबॉट नहीं हूँ मुझे भी रेस्ट की जरुरत होती है
विराट ने कहा में रोबॉट नहीं हूँ मुझे भी रेस्ट की जरुरत होती है
Share:

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी तीनो प्रारूप में लगातार मैच सीरीज खेल रहे है न्यूजीलैंड से तीनो प्रारूप में सीरीज खेलने के बाद अब श्रीलंका के खिलाफ तीनो प्रारूप में मैच होंगे. भातीय खिलाड़ी अब काफी थकान महसूस कर रहे है और उन्हें आराम की जरुरत महसूस हो रही है. इस संदर्भ में कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हर भारतीय क्रिकेटर साल में 40 मुकाबले खेलता है. जिसके ऊपर ज्यादा प्रेशर होता है उसे आराम की जरूर होती ही है  मै भी रोबॉट नहीं हु मुझे भी आराम की जरुरत है.

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान हार्दिक पांड्या  को आराम देने के लिए टीम से बाहर रखा गया है, इस बारे में विराट कोहली ने कहा कि ''तीनों फॉर्मेट में खेलने वाले खिलाड़ियों को रेस्ट की जरूरत होती है. मुझे भी रेस्ट की जरूरत होती है. क्यों मुझे रेस्ट की जरूरत नहीं होगी? जब मुझे लगता है कि मेरी बॉडी को रेस्ट चाहिए मैं लेता हूं. मैं रोबॉट नहीं हूं. आप मेरी चमड़ी को काट कर देख सकते हैं, इससे खून आएगा.' 

बता दे कि हार्दिक पांड्या को BCCI  ने पहले श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल किया था लेकिन उनके लगातार मैचों के कारण दबाव को ध्यान में रखते हुए इस सीरीज में उन्हें आराम करने के लिए समय दिया गया.

कोहली ने दिया दिल्ली प्रदुषण पर बयान, करें कार शेयरिंग

IND vs SL : भारत का तीसरा विकेट, कप्तान कोहली भी हुए आउट

INDvSL: पहला टेस्ट आज से कोलकाता में, बारिश बन सकती है बाधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -