कल मैदान में करेगी आगाज़ विराट की सेना
कल मैदान में करेगी आगाज़ विराट की सेना
Share:

मुंबई में 22 अक्टूबर को टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन वन डे मैचो की सीरीज का पहला मैच शुरू होने ही वाला हैं. दोनों टीमें चाहेंगी कि पहला मैच जीतकर सीरीज में मनोवैज्ञानिक दबाव बनाया जाये, इसी के चलते दोनों के बिच एक अद्भुत भिड़ंत देखने को मिलेगी. लगातार पिछली कुछ सीरीज जीतने से टीम का विश्वास और मजबूत हो गया है, इसी कारण विराट प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं करेंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शिखर धवन वन डे सीरीज नहीं खेले थे, लेकिन रहने कि जगह न्यूजीलैंड के खिलाफ उनकी वापसी हुई है.

रोहित शर्मा ने कंगारुओं के खिलाफ पिछले नागपुर के वन डे में मैच जिताऊ शतक लगाए थे, जहां अब उनसे उन्ही के होम ग्राउंड पर एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी. सलामी बैट्समैन रोहित शर्मा-शिखर धवन रहेंगे. राइट और लेफ्ट बैट की यह जोड़ी अगर क्लिक कर गई तो रनों की बारिश हो सकती है. हमेशा कि तरह विराट और धोनी मध्यमक्रम में अहम बल्‍लेबाज होंगे और इन्ही के साथ नंबर 4 में मनीष पांडेय मैदान पर उतरेंगे. नंबर 5 पर धोनी को उतारा जा सकता है. हार्दिक पांड्या और केदार जाधव टीम इं‌‌डिया के दो बेहतरीन ऑलराउंडर हैं. दोनों समय-समय पर अपनी बॉलिंग-बैटिंग से टीम को मजबूती प्रदान करते हैं. पांड्या ने तो अपना स्‍थान टीम में निश्चित कर लिया है.

जाधव ठोस बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं और साथ में मुश्किल पलों में विकेट निकालकर विराट कोहली को राहत देते हैं. कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल विराट कोहली की स्पिन में पहली पसंद होंगे. दोनों की फिरकी गेंदबाजी ने कंगारुओं को खासा परेशान किया था, अब कीवी बल्लेबाजों को भी वह परेशान करेंगे, दोनों के पास काफी वेरायटी है. कप्तान विराट कोहली तेज गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के अलावा अभी किसी और नाम पर विचार नहीं करेंगे. दोनों ने पिछले मैचों में डेथ ओवरों में कमाल की गेंदबाजी की है. विराट इन दोनों के साथ मैदान में उतरकर सीरीज का शानदार आगाज करना चाहेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

वीरू के बर्थडे पर स्पेशल 'Wishes'

भारत को छोड़ किसी और देश के लिए क्रिकेट खेल सकता है यह क्रिकेटर

श्रीलंका को हराकर पाकिस्तान की 3-0 से बढ़त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -