विराट सभी प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन करते हैं- पुजारा
विराट सभी प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन करते हैं- पुजारा
Share:

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के तीनो प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन कर रहे है. रविवार को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में उन्होंने दोहरा शतक लगाकर टेस्ट मैचों में अपने 19 शतक पूरे कर लिए. भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वह जिस स्ट्राइक रेट से रन जुटा रहे हैं, उसकी बराबरी करना दूसरे खिलाड़ी के लिए काफी मुश्किल है.

उल्लेखनीय है कि नागपुर में विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच में 267 गेंद में 213 रन की पारी खेली थी, जिसमे उनका स्ट्राइक रेट 79.77 रहा. विराट के बारे के चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि ''वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो खेल के सभी प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन करते हैं और जिस तरह से उसने शुरुआत की, अगर कोई अन्य बल्लेबाज उसकी जगह होता तो मुझे नहीं लगता कि वे इसी तरह से शुरुआत कर पाते. मुझे लगता है कि पिछले दो या तीन वर्षों में वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं, ऐसा किसी अन्य बल्लेबाज के लिए मुश्किल है जो इस तरह के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी नहीं कर पाता. यह उसका आत्मविश्वास ही है.'' 

बता दे कि विराट कोहली सहित चार भारतीय बल्लेबाजों ने नागपुर टेस्ट मैच में शतक लगाए है, जिसमे रोहित शर्मा ने 160 गेंद में 102 रन, चेतेश्वर पुजारा ने 362 गेंद में 143 रन और मुरली विजय ने 221 गेंद में 128 रन बनाए है.

 

तिरूपति मंदिर में पुजारी और प्रबंधन के बीच उपजा विवाद

टेस्ट मैच में पुजारा ने बनाया रिकॉर्ड

कल मैदान में उतरते ही इस रिकॉर्ड को अपने नाम कर लेंगे 'पुजारा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -