सामने आया कोहली का बैडमिंटन प्रेम
सामने आया कोहली का बैडमिंटन प्रेम
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाडी और कप्तान विराट कोहली ने क्रिकेट के मैदान पर तो कई तरह के रिकॉर्ड बना चुके है लेकिन मैदान से बाहर वो अन्य खेलों को भी उतनी ही शिद्दत से पसंद करते है जितनी शिद्दत से क्रिकेट को पसंद करते है. हाल ही में कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि क्रिकेट के अलावा उन्हें और कौन से खेल पसंद है. एक न्यूज़ चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कोहली ने बताया है कि उन्हें बैडमिंटन खेलना बेहद पसंद है. साथ ही उन्होंने भारत की बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु कर सायना नेहवाल की भी जमकर तारीफ़ की. कोहली ने कहा कि, 'उनका एक दोस्त स्टेट लेवल बैडमिंटन खिलाड़ी है और उन्होंने उसके साथ खेलकर काफी कुछ सीखा है.'

कप्तान कोहली से जब ये पुछा गया कि क्या वह बैडमिंटन के चैंपियन पीवी सिंधु और सायना नेहवाल के साथ भविष्य में नजर आ सकते हैं तो उन्होंने कहा-"बेशक क्यों नहीं. वे शानदार खिलाड़ी हैं, लोग प्रेरित हों और बाहर आकर खेलें, यही आइडिया है."हाल ही में न्यूजीलैंड को वनडे और टी20 सीरीज में शिकस्त देने के बाद टीम इंडिया श्रीलंका को अपना शिकार बनाने की तैयारियों में जुटी हुई है.

गौरतलब है कि श्रीलंकाई टीम भारत में तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलेगी. आपको बता दें कि टीम इंडिया ने कुछ ही महीने पहले ही श्रीलंका को उसके घर में तीन टेस्ट मैच, पांच वनडे मैच और एकमात्र टी-20 मैचों की सीरीज में 9-0 से करारी मत दी थी. 

इस वजह से नहीं बजा था भारत-न्यूजीलैंड के फाइनल मैच में राष्ट्रगान

अपने विवादित केस का राज खोलने के लिए, गेल ने मांगी मोटी रकम

टेस्ट सीरीज से पहले श्रीलंकाई कोच ने अपनी टीम को चेताया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -