विराट ने बताई दाढ़ी ना कटाने की वजह
विराट ने बताई दाढ़ी ना कटाने की वजह
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लाखों प्रशंसक है, जो उन्हें समय समय पर नए नए सुझाव भी देते रहते है. हाल ही में विराट के कुछ चाहने वालों ने उनसे अपना लुक चेंज करने व दाढ़ी हटाने की अपील की थी लेकिन विराट ने इसे सिरे से नकार दिया है. हालांकि पिछले लंबे समय से दाढ़ी में दिख रहे विराट, कई भारतीय युवाओं के लिए स्टाइल आइकॉन बने हुए है. ज्यादातर युवा उनके जैसी दाढ़ी लिए घूम रहे है.

विराट कोहली का दाढ़ी वाला लुक, दूसरे भारतीय खिलाड़ियों के चेहरे पर भी देखने को मिला. लेकिन हाल ही में रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा ने अपनी दाढ़ी कटवा दी थी. वहीं भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी अपनी दाढ़ी को नया स्टाइल दिया है. कई स्टार खिलाडियों द्वारा अपनी दाढ़ी कटाये जाने के बाद लोगों ने कोहली को भी अपना लुक चेंज करने का सुझाव दिया.

हालाँकि कोहली ने पहले तो ऐसे सुझावों को ज्यादा तवज्जो नहीं दी लेकिन बाद में इसके लिए ज्यादा दवाब बनता देख, कोहली ने अपनी दाढ़ी कटाने से साफ़ मना कर दिया और इसकी वजह भी साफ़ कर दी. कोहली ने अपनी दाढ़ी न कटाने को लेकर साफ़ किया है कि वह अपनी दाढ़ी को नहीं कटवाएंगे क्योंकि यह उन पर फबती है और उन्हें काफी अच्छी लगती है.

 

IPL 2018 LIVE SRH vs RCB : चिन्नास्वामी में पहले गेंदबाजी करेंगे राइजर्स

इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बीसीसीआई को जमकर लताड़ा

वीडियो : अब इस तरह विराट के लिए प्यार लुटाते नजर आई अनुष्का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -