पत्नी को इस ख़ास अंदाज में जन्मदिन विश करते नजर आए विराट कोहली
पत्नी को इस ख़ास अंदाज में जन्मदिन विश करते नजर आए विराट कोहली
Share:

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री हैं और आज वह अपना 30वां जन्मदिन मना रहीं हैं. हाल ही में उनके पति भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनके जन्मदिन पर उन्हें केक खिलाते हुए एक तस्वीर शेयर की हैं जो बहुत ही प्यारी हैं. इस तस्वीर में विराट और अनुष्का बहुत ही स्वीट अंदाज में नजर आ रहे हैं. विराट ने अनुष्का और अपनी तस्वीर शेयर कर कैप्शन दिया है Happy B'day my love. The most positive and honest person I know. Love you इस तरह विराट अपना प्यार जताते हुए नजर आए हैं. आप सभी को बता दें कि अनुष्का से विराट बहुत प्यार करते हैं और वह यह तक कह चुके हैं कि अनुष्का से पहले उनकी ज़िंदगी में कोई नहीं है यहाँ तक की क्रिकेट भी नहीं.

अनुष्का और विराट ने साल 2017 में शादी की वो भी गुपचुप तरीके से लेकिन दोनों की तस्वीरों ने काफी धमाल मचाया और उसके बाद दोनों की हनीमून की तस्वीर सामने आई जिसे भी लोगों ने खूब पसंद किया. उसके बाद अनुष्का विराट को गालों पर किस करती नजर आई और एक बार दोनों आपस में गले मिलते नजर आए.

अनुष्का विराट को पाने के बाद बहुत खुश है इस बात का जिक्र वह कई बार मिडिया के सामने कर चुकी हैं. इन दिनों विराट अपने मैच में व्यस्त है लेकिन हर बार अनुष्का उनके स्पोर्ट के लिए स्टेडियम में पहुँच जाती हैं. आप सभी को बता दें कि जल्द ही अनुष्का फिल्म सुई धागा में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं.

B'day Spl : विराट की पत्नी का इतना बोल्ड लुक पहले कभी नही देखा होगा

B'DAY SPECIAL : कभी इस बात पर रास्ते भर रोती रही थीं अनुष्का शर्मा

B'day spl : पति के पहले इनको लिप किस कर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -