आईपीएल-2018 के लिए विराट का नया हेयर स्टाइल
आईपीएल-2018 के लिए विराट का नया हेयर स्टाइल
Share:

दिल्ली: सात अप्रैल 2018 से आईपीएल शुरू होने वाला है. आईपीएल के लिए सारी टीमें अपना पसीना बहा रही है. लेकिन इन सब के बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली कुछ अलग तरह से तैयारी कर रहे है. मैदान के अंदर जज्बे और मैदान के बाहर अपने जलवे के लिए विराट कोहली हमेशा चर्चा में रहते हैं.अब आईपीएल से पहले विराट नई हेयर स्टाइल में दिखेंगे और इसके लिए उन्होंने सिलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम से नया हेयर कट कराया है.

बता दें कि  विराट कोहली को निदहास ट्रॉफी में आराम दिया गया था और अब वो 7 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी करते दिखेंगे. विराट ने अपने नए लुक की फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'ग्रेट कट फ्रॉम स्टाइल मास्टर आलिम हाकिम.' विराट की इस पोस्ट में आलिम सैलून के भीतर विराट के बालों की ओर इशारा कर रहे हैं और विराट कैमरे में अपनी सेल्फी लेते दिख रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि आलिम हाकिम वही सिलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैं, जिन्होंने पिछले दिनों सोनू निगम के सिर का मुंडन किया था. वह मामला काफी गर्माया था.  हाकिम के हाई प्रोफाइल होने का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इनके यहां बाल कटवाने की कीमत 20 हजार रुपए तक है.

वीडियो: शाकिब अल हसन का विवादों से रहा है पुराना नाता

केजरीवाल के बाद अब सचिन ने लिखी गडकरी को चिट्टी

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम नहीं खेलना चाहती पाकिस्तान में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -