नाबालिग से बलात्कार कर वीडियो किया वायरल
नाबालिग से बलात्कार कर वीडियो किया वायरल
Share:

उत्तरप्रदेश के हमीरपुर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहाँ पर एक नाबालिग बच्ची से तीन साल तक गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं इन आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया है. इसके जब यह वीडियो उस नाबालिग बच्ची के घर तक पंहुचा तो तब जाकर उन्हें इस घटना के बारे में पता चला. आरोपी इस वीडियो के वायरल करने कि धमकी देकर युवती से कई बार रेप करते रहे.

जानकारी के अनुसार यह घटना हमीरपुर के राठ कोतवाली क्षेत्र की है. बताया जाता है कि आरोपियों ने पीड़िता का यह अश्लील वीडियो बहुत पहले बना लिया था, परिजनों कि शिकायत पर सारे आरोपियों को पुलिस दवारा गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी युवकों के खिलाफ बलात्कार सहित विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी हिमांशु राजपूत, पप्पू अनुरागी और अंतरेश राजपूत को गिरफ्तार कर लिया है.

इसके बाद उत्तरप्रदेश के हमीरपुर के SP दिनेश कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले तीन युवकों ने एक नाबालिग छात्रा से 3 दिसंबर, 2016 को पहली बार पास ही के पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास सामूहिक बलात्कार किया और अश्लील वीडियो भी बना दिया.

कठुआ गैंग रेप: बेटी की मौत के बाद ठगा सा महसूस करते है....

लड़के को प्रेम जाल में फ़सा की उसकी हत्या

बड़ी खबर : पालमपुर गैंगरेप के सभी आरोपी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -