जल्द ही टीवी शो विघ्नहर्ता गणेश में वापसी करेंगे विनीत काकर
जल्द ही टीवी शो विघ्नहर्ता गणेश में वापसी करेंगे विनीत काकर
Share:

टीवी के लोकप्रिय चैनल सोनी एंटरटेंमेंट पर आने वाले टीवी शो 'विघ्नहर्ता गणेश' को काफी पसंद किया जाता है ये टीवी शो धार्मिक होने की वजह से काफी पॉपुलर है। आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे की टीवी के धार्मिक और ऐतिहासिक शो सबसे ज्यादा पसंद किए जाते है और इन्हे देखने वालों की तादाद भी काफी ज्यादा होती है। ऐसे में इन दिनों फेमस हो रहें शो 'विघ्नहर्ता गणेश' में गजमुखासुर की भूमिका निभा चुके अभिनेता विनीत काकर को आप सभी दोबारा इस शो में देखेंगे।

जी हाँ जल्द ही अभिनेता विनीत काकर इस शो में एक अलग और एक नई भूमिका में नजर आने वाले है। इस शो को लेकर अभी हाल ही में विनीत ने एक बयान दिया है और उस बयान में कहा है कि "मैं इसी धारावाहिक में दो अलग-अलग भूमिका निभाने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। मुझे नहीं लगता कि यह किसी के लिए सहज है। इससे लगता है कि आपका काम दर्शकों का मनोरंजन करता है और वे आपको दोबारा देखना चाहते हैं। मैं इसके लिए शो के निर्माताओं और अपने प्रशंसकों का आभारी हूं।"

आप सभी को बता दें की विनीत इससे पहले भी कई टीवी शो में काम कर चुके है इन्हे आप सभी ने टीवी शो संकटमोचन महाबली हनुमान में महाप्रशावा के किरदार में देखा गया था। सभी शो में इनके किरदार को काफी पसंद किया जाता है।

पत्नी के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहा है ये टीवी एक्टर

विकास ने किया सलमान को इस बात के लिए थैंक्स

नामकरण सीरियल के विद्युत् ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -