विक्रांत मेस्सी को बहुत प्रतिभाशाली मानती है एकता कपूर
विक्रांत मेस्सी को बहुत प्रतिभाशाली मानती है एकता कपूर
Share:

हाल ही में मशहूर टेलीविजन धारावाहिक निर्माता एकता कपूर ने अभिनेता विक्रांत मेस्सी की प्रशंसा की है और इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'वह बहुत प्रतिभाशाली हैं और उद्योग का बड़ा नाम बनेंगे और इसी के साथ आगे भी उन्होंने बहुत सी बातें की.' आप सभी को बता दें कि एकता एएलटी बालाजी की नई सीरीज 'ब्रोकन' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं और इसमें विक्रांत के साथ हरलीन सेठी, सिमरन कौर, जितिन गुलाटी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएँगे.

वहीं आगे बात करते हुए एकता ने कहा, "मैं चेहरा देखकर पहचान लेती हूं. पहली बार राजकुमार राव को लेकर विचार आया था और अब विक्रांत के बारे में भी यही कहूंगी. विक्रांत बहुत प्रतिभाशाली हैं और मुझे यकीन है कि वह उद्योग का बड़ा नाम बनेंगे और मुझे गर्व महसूस कराएंगे."

आपको बता दें कि 'ब्रोकन' की कहानी दो टूटे दिलों वाले व्यक्तियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें एक दूसरे का साथ मिलता है उसके बाद उन्हें अहसास होता है कि कई बार टूटे दिल को जोड़ने के लिए एक और टूटे दिल की जरूरत होती है. आप सभी को यह भी बता दें कि एएलटी बालाजी एप्लिकेशन पर इसका प्रसारण 28 नवंबर से होने वाला है.

एकता ने फिल्माया अनुराग-प्रेरणा की प्रेमकहानी पर यह गाना

डायन : जल्द शुरू होने वाला है यह शो, रोंगटे खड़े कर देगा टीजर

एकता और अनीता की दोस्ती को लगी नजर, टूट गया रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -