विकास गुप्ता इस शख्स के कहने पर बने थे बिग बॉस 11 का हिस्सा
विकास गुप्ता इस शख्स के कहने पर बने थे बिग बॉस 11 का हिस्सा
Share:

टीवी का शो बिग बॉस 11 को ख़त्म होने को एक महीना आया है लेकिन अभी इसके कंटेस्टेंट सुर्खियों में है. अब हाल ही में विकास गुप्ता को लेकर ये चर्चा हो रही है है कि, उन्हें एक यूजर ने ट्विटर पर उन से एक सवाल पूछा कि किसके कहने पर आप बिग बॉस का हिस्सा बने थे. जिसका जवाब देते हुए विकास ने रवि दूबे का नाम लिया.

बता दे कि, रवि टीवी दुनिया के एक मशहूर कलाकार है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. वह टीवी के मशहूर शो 'जमाई राजा' में मुख्य भूमिका निभा चुके है इस सीरियल में उनके साथ सबसे हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री निया शर्मा नजर आयी थी. इसके अलावा भी रवि 'सास बिना ससुराल', और 'करोल बाग' जैसे मशहूर टीवी सीरियल में नजर आ चुके है. फिलहाल रवि कलर्स चैनल पर आने वाले शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में नजर आ रहे है.

गौरतलब है कि, बिग बॉस का ख़िताब कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ने अपने नाम किया है. वही शो की रनरअप रही अभिनेत्री हिना खान. ख़ास बात यह है कि, टॉप 3 की रेस में शिल्पा और हिना खान के साथ विकास गुप्ता भी थे. वही विकास को लेकर ये भी खबर आ रही थी कि वह बहुत ही जल्द शिल्पा शिंदे के साथ काम करने वाले है लेकिन किसी कारणवश शिल्पा ने विकास के साथ काम करने से मना कर दिया.

ये भी पढ़े

ये मशहूर नन एक्ट्रेस बनने जा रही है माँ

बाबा रामदेव के शो को लेकर बड़ा विवाद

टीवी की संतोषी माँ ने दिखाया अपना हॉट अवतार

अपने बॉलीवुड डेब्यू का प्रियांक शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -