मैं इसलिए चुप हूँ कि कहीं मेरी बातों को तोड़-मरोड़ कर न पेश किया जाए
मैं इसलिए चुप हूँ कि कहीं मेरी बातों को तोड़-मरोड़ कर न पेश किया जाए
Share:

नई दिल्ली : दिल से भारतीय होने का दावा करने वाले बिजनेसमैन विजय माल्या ने इस बात को खुद स्वीकारा है कि वो भारत आना तो चाहते है लेकिन फिलहाल सही वक्त नहीं है। ये बात माल्या ने ब्रिटेन में एक इंटरव्यू के दौरान कही। संडे गार्जियन ने रविवार को एक ई-मेल इंटरव्यू प्रकाशित किया, जिसमें माल्या ने कहा है कि वो दिल से भारतीय है और वो भारत लौटना चाहते है।

आगे माल्या ने कहा कि मुझे शक है कि वहां मुझे अपना पक्ष रखने का उचित मौका नहीं मिलेगा। पहले ही मुझे अपराधी घोषित किया जा चुका है।

इसी कारण मुझे नहीं लगता कि लौटने के लिए ये सही वक्त है। अपने स्थान के बारे में पूछने पर माल्या ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह बताना होशियारी होगा कि मैं कहाँ रह रहाँ हूँ। मैं कोई खूंखार अपराधी तो हूँ नहीं कि ऑथोरिटीज को मेरी तलाशी करने की जरुरत है। फिलहाल मैं सुरक्षित रहना चाहता हूँ।

जब माल्या से यह पूछा गया कि आखिर क्या वजह है कि उन्हें अपराधी की तरह पेश किया जा रहा है। तो उन्होने कहा कि मैं दिल्ली से अपने एक दोस्त के साथ निजी दौरे पर निकला हूँ, किसी बिजनेस के काम से नहीं। पिछले साल ही मेरे नाम का लुकआउट नोटिस जारी किया गया था, लेकिन तब भी नहीं भागा।

लोन चुकाने के मामले में माल्या ने कहा कि जब बैंक लोन देते है, तो उन्हें इससे जुड़े जोखिम के बारे में पता होता है। आगे उन्होने कहा कि मेरा कारोबार बढ़ रहा था, फिर अचानक गिरावट आ गई। मुझे विलेन न बनाया जाए, मेरे इरादे बिल्कुल नेक है। मैं इसलिए चुप हूँ कि मेरे शब्दों को तोड़-मरोड़ कर न पेश किया जाए।

रविवार को माल्या ने आरोप लगाया था कि ब्रिटिश मीडिया उन्हें अपना शिकार बना रही है। ट्वीट में माल्या ने यह भी कहा कि वो किसी से बात नहीं करेंगे, इसलिए उनके पीछे भागकर अपना समय बर्बाद न करें।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -