माल्या की तीसरी शादी में शामिल हो सकती है बॉलीवुड की ये तीन अभिनेत्रियां
माल्या की तीसरी शादी में शामिल हो सकती है बॉलीवुड की ये तीन अभिनेत्रियां
Share:

बैंको से करीब 9 हजार करोड़ रूपए लेकर लंदन भाग चुके शराब कारोबारी विजय माल्या इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार माल्या अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. जी हाँ... विजय माल्या जल्द ही लंदन में तीसरी शादी करने वाले हैं. खास बात तो ये हैं कि माल्या जिस लड़की से शादी करने वाले हैं वो लड़की उनके साथ 2016 में भागी थी. ये लड़की हैं पिंकी लालवानी जिसे पिछले 3 साल से माल्या डेट कर रहे हैं दोनों लिव इन में भी रह रहे हैं. पिंकी माल्या से 30 साल छोटी हैं.

खबरों की माने तो माल्या और पिंकी की शादी में किंगफ़िशर की कैलेंडर गर्ल रह चुकी और बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और नरगिस फाकरी भी शामिल हो सकती हैं. अगर बात करे दीपिका की ही तो बॉलीवुड में आने से पहले दीपिका में किंगफ़िशर के लिए फोटोशूट करवाया था. इतना ही नहीं दीपिका का नाम तो माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ भी जुड़ चूका हैं. वही नरगिस और कैटरीना ने भी अपने करियर के शुरुआती दौर में किंगफ़िशर के लिए फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वो चर्चाओं में आ गई थी.

आपको बता दे विजय माल्या का अब तक उनकी दूसरी पत्नी रेखा से तलाक नहीं हुआ हैं और ना ही उनके बेटे सिद्धार्थ की शादी हुई हैं और माल्या तीसरी शादी करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर तो माल्या की खूब खिल्ली उड़ाई जा रही हैं.

ज़ीरो फिगर बनाने के चक्कर में कई बार बेहोश हो चुकी है करीना कपूर

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए न्यूड हुई ब्रूना अब्दुल्लाह

क्या सलमान खान के लिए प्रियंका छोड़ेंगी विदेशी शो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -