देखें Moto X4 का लॉन्च इवेंट अपडेट
देखें Moto X4 का लॉन्च इवेंट अपडेट
Share:

मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन मोटो X लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस हैंडसेट की 20,999 रुपये से शुरू कर 22,999 रुपये रखी है. इस फोन की सबसे ख़ास बात ये है कि इस फोन में दो रियर कैमरा दिया गया है. यहां आज हम आपको बताने जा रहे है Moto X4 के लॉन्च इवेंट अपडेट के बारे में साथ ही इस स्मार्टफोन के दुसरे फीचर्स के बारे में भी. नीचे देखें पूरी रिपोर्ट..

मोटो एक्स4 हैंडसेट के लॉन्च के मौके पर लेनोवो इंडिया के प्रमुख सुधिन मेहता ने जानकारी देते हुए बताया कि ये फोन सुपर ब्लैक और स्टर्लिंग ब्लू रंग में उपलब्ध होगा. Moto X4 के फ्रंट और रियर पैनल पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दिया गया है.

मोटो एक्स4 में फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल का सेंसर है. जबकि पिछले हिस्से पर दो रियर कैमरे मिलेंगे. जिनमे एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है. उन्होंने बताय कि, Motorola के इस फोन को आईपी68 सर्टिफिकेशन मिला है. मोटो एक्स4 में है लेंडमार्क रिकग्निशन जो जगहों को पहचानने में सक्षम है. मोटो एक्स4 में है 2.2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 3000 एमएएच की बैटरी जो टर्बो चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

इस हैंडसेट के भारत में दो वेरिएंट उपलब्ध होंगे जिसमे 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मौजूद है. इसके 3 जीबी रैम के वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये है जबकि 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये रखी गयी है.

 

जानें, क्या है Internet Of Things?

अपने इन ऐप्स में ऐसे सेव करें डाटा

इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहे धमाकेदार ऑफर्स

Fake फोटो से है परेशान तो आजमाएं ये फंडा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -