मर्दानगी बढ़ाने के लिए यहां लोग पीते हैं इस जानवर का खून
मर्दानगी बढ़ाने के लिए यहां लोग पीते हैं इस जानवर का खून
Share:

खुद को सुंदर दिखाना हर कोई चाहता है और इसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. खुद को अच्छा पर सुंदर दिखाने के लिए अक्सर लोग पार्लर का सहारा लेते हैं जहां कुछ पैसे देकर अपना मेक ओवर करवा लिया जाता है और खुद को नया रूप दे दिया जाता है. लेकिन आज हम ऐसा कुछ बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपकी आँखें फटी रह जाएगी. लोग खुद को सुन्दर बनाने के लिए खून तक पीने को तैयार हैं. 

अपनी बेस्ट फ्रेंड के पिता से ही कर लिया प्यार और...

दरअसल, वियतनाम की राजधानी हनोई में ऐसा ही माजरा है जहां लोग पार्लर नहीं जाते बल्कि सांप का खून पी लेते हैं और मानते हैं इससे उनकी खूबसूरती और मर्दानगी बढ़ती है. वैसे तो सांप के नाम से ही हम डर जाते हैं, उसके काटने से इंसान की तुरंत मौत हो जाती है लेकिन यहां के लोग खून पीकर भी जिन्दा है. यहां के लोगों का कहना है कि साँप का मांस व उसके खून पीने से मर्दानगी बढ़ती है. इसलिए यहां अजगर से लेकर जहरीले कोबरा का भी मीट आसानी से मिल जाता है और उन्हें रेस्टोरेंट में परोसा भी जाता है और उसी के साथ सांप का खून भी. 

टीचर ने पूछा जोक स्टूडेंट ने लिखे दो ऐसे शब्द पढ़ते ही चकरा गया दिमाग

बता दें, जब ये लोग सांप के खून को पीते हैं, तो पहले उसका सिर काटकर अलग कर देते है जिससे सांप का जहर ख़त्म हो जाता है तुरंत ही उसका खून पी जाते हैं. उनका मानना है जब तक सांप जिन्दा रहते हैं तब तक उनका खून खराब नहीं होता है. इसके अलावा यहां के कस्टमर्स अपने मनपसंद के सांप भी चुन सकते हैं और उन्हें खा सकते हैं.  

यह भी पढ़ें...

यहां बाल काटे जाते हैं कल्हाड़ी से, VIDEO देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

ट्रेन में महिलाएं करने लगी कुछ ऐसा काम, VIDEO हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -