इस वजह से इन दिनों फेमस हो रहीं है ये है मोहब्बतें की रौशनी
इस वजह से इन दिनों फेमस हो रहीं है ये है मोहब्बतें की रौशनी
Share:

टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' की एक्ट्रेस रौशनी उर्फ़ विदिशा श्रीवास्तव इन दिनों काफी चर्चाओं में है। जी दरअसल में ये अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है। इन दिनों विदिशा अपनी और भी बहुत ही हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई है।

अपने बोल्ड लुक से ये सभी का दिल जीत रहीं है और इसी कारण सभी इन्हे काफी पसंद भी कर रहें है। शो में ये गाँव की एक बहुत ही सीधी सादी और देसी अवतार की लड़की के रूप में नजर आई वहीँ यहाँ पर उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

विदिशा रियल लाइफ में काफी हॉट और बोल्ड है और अक्सर ही सेक्सी तस्वीरें शेयर करती है। सोशल मीडिया पर उनके एकाउंट्स उनकी हॉट तस्वीरों से भरे पड़े रहते है वे रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस और सेक्सी है।

इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से ये फैंस की फेवरेट बनी रहती है। इनके इंस्टाग्राम की बात करें तो वहां पर इनके 64.2k followers है और अभी हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर इन्होने लिखा है And do not forget to day dream. Its when your creativity is at its peak... #thoughts #daydreamer #vidisha

इस तस्वीर में वे काफी सेक्सी नजर आ रहीं है। विदिशा ने 2005 में तेलुगु मूवी 'अभिमानी' से डेब्यू किया था उसके बाद ये सीरियल ये हैं मोहब्बतें से टीवी इंडस्ट्री में नजर आई।

विदिशा ने तेलुगू मूवीज के अलावा कन्नड़ और मलयालम मूवीज की लगभग 10 फिल्मों में काम किया है।

एक तस्वीर और शेयर कर इन्होने लिखा है Why let the fear of the future paralyze you now... make the most out of present... enjoy every moment that you are blessed with.. #liveandlaugh #beblessed

सभी तस्वीरों में विदिशा का बोल्ड लुक नजर आ रहा है और इसी वजह से ये इन दिनों चर्चाओं में है।

टीवी की पार्वती का नजर आया बिकिनी में बोल्ड अंदाज़

बचपन की याद दिलाएंगे आपको ये Title Songs

संजय कपूर के साथ इंटिमेट सीन्स करना था मुश्किल- स्मृति कालरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -