नशे में धुत्त सिपाही का विडियो वायरल
नशे में धुत्त सिपाही का विडियो वायरल
Share:

उन्नाव. जनता की रक्षा के लिए तैनात पुलिसवालों को जहां हरदम चौकन्ना रहना चाहिए, वहीं एक सिपाही ने इतनी शराब पी ली कि वह अपने दोनों पैरों पर भी खड़ा नहीं हो पा रहा था. इस घटना का विडियो भी सामने आया है जहां सड़क के किनारे पड़े नशे में धुत सिपाही को सहकर्मियों ने उठाकर गाड़ी में बैठाया. मेडिकल टेस्ट के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है.

 

उन्नाव हरदोई मार्ग पर स्थित गेस्ट हाउस के पास पुलिस लाइन में तैनात सिपाही डीके ने रस्तोगी वर्दी पहने हुए ही इतना नशा कर लिया था कि वो अपने पैरों पर खड़े भी नहीं हो पा रहा था. मौके पर खड़ी सौ नंबर जीप के कर्मचारियों ने उसे जीप में बैठने को कहा. लेकिन नशे की हालत में सिपाही चलना तो दूर वह खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. तब दो सिपाहियों ने उसे उठाकर जीप में बैठाया. इस पूरे घटनाक्रम को मौके पर खड़े लोगों ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया.

 

मामला संज्ञान में आने पर सिपाही का मेडिकल परीक्षण कराया गया. स्वतंत्र कुमार सिंह क्षेत्राधिकारी नगर ने बताया कि मेडिकल परीक्षण के बाद सिपाही को तत्काल निलंबित कर दिया गया है. विभागीय जांच की जा रही है.” पुलिस के मीडिया सेल ने बताया कि इस प्रकरण में रिजर्व पुलिस लाइन के सिपाही का मेडिकल कराया गया और पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल प्रभाव से सिपाही को निलंबित किया गया.

 

बिहार में ‘कोल्ड डे’ घोषित, जनजीवन प्रभावित

पति ने पत्नी को डुबोना चाहा, खुद डूब गया

बहू ने की इमाम के साथ मिलकर सास की हत्या

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -