शाओमी  Mi MIX 2s का वीडियो आया सामने
शाओमी Mi MIX 2s का वीडियो आया सामने
Share:

दिल्ली: पिछले साल शाओमी ने Mi MIX 2 स्मार्टफोन को लांच किया था, वहीं अब चर्चा है कि कंपनी इसके अपग्रेड वर्जन Mi MIX 2s पर कार्य कर रही है और इसे नए डिजाइन  के साथ पेश कर सकती है. सामने आई अफवाहों से मिले संकेत के मुताबिक शाओमी इस स्मार्टफोन की घोषणा MWC 2018 में करेगी. हम इस स्मार्टफोन को MWC में देखेंगे या नहीं इस बारे में तो कुछ नहीं कहा जा सकता किंतु इससे जुड़ी लीक खबरों को आने से नहीं रोक सकते हैं.

 Mi MIX 2s से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है . इसमें iPhone X जैसा जेस्चर कंट्रोल फीचर देखा जा सकता है. इस वीडियो को यूट्यूब पर OnePhones नाम के चैनल से अपलोड किया गया है, जिसमें पूरा फोन नहीं दिख रहा है. उन्होंने एक छोटी सी वीडियो क्लिप भी शेयर की है जो नए स्मार्टफोन पर आने वाले एक दिलचस्प एडिशन को दिखाता है. 

यह एक 12-सेकेंड वाला वीडियो है जो टास्क स्विचर इंटरफेस जैसे कार्ड लाने के लिए निचले किनारे से स्वाइप करता है. वीडियो अन्य जेस्चर को प्रदर्शित नहीं करता है और जब तक शाओमी स्मार्टफोन की घोषणा नहीं करेगा, तब तक यह एक रहस्य रहेगा. अभी तक सामने आई अन्य लीक खबरों के अनुसार शाओमी Mi MIX 2s कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिप  का उपयोग किया गया है. वहीं उम्मीद की जा रही है ​कि इस फोन में 5.99—इंच का बेजेल लैस डिसप्ले होगा.

वाट्सएप का ये फीचर नहीं कर रहा काम

फिर बनाया गूगल ने डूडल

ब्रेकअप One Liner WhatsApp Status

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -