वीडियो: फेसबुक पर BFF टाइप करने से क्या होता है?
Share:

फेसबुक पर कई पोस्ट वायरल हो रही हैं जिनमें दावा किया जा रहा है कि BFF टाइप करके आप ये चेक कर सकते हैं कि आपका फेसबुक अकाउंट सेफ है या नहीं इसको लिखने के बाद अगर ये लेटर ग्रीन हो जाते हैं तो इसका मतलब है कि आपका अकाउंट सेफ है और अगर उसका रंग नहीं बदलता तो अापका अकाउंट खतरें में है तो अापको तुरंत पासवर्ड बदल लेना चाहिए. अापको बता दें कि ये खबर पूरी तरह से गलत है.

फेसबुक पर एेसे कई शब्दों का इस्तेमाल कर उनके डिजाइन व शब्दों को बदला जा सकता है. जब इसकी टेस्टिंग की गई और फेसबुक के कंमेंट बॉक्स में जाकर BFF लिखा तो ये लेटर ग्रीन कलर में बदल गए और क्लैपिंग करते हुए हाथ भी दिखाई दिए. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आपका फेसबुक अकाउंट सेफ है या नहीं है. बधाई, शुभकामनाएं, जैसे शब्द लिखने पर केसरिया रंग आता है. ठीक उसी तरह BFF 'बेस्ट फ्रेंड फॉरऐवर' लिखने पर उसका रंग हरा हो जाता है.

अाप इस कमेंट का उपयोग अपने सदाबहार दोस्त के लिए लिख सकते है लेकिन इसका अकाउंट के सेव होने से कोई ताल्लुक नहीं है. इससे साफ़ हो जाता है कि BFF लिखने पर लैटर का ग्रीन होना सेफ्टी का साइन नहीं है. आप इस झांसे में न पड़े और फेसबुक सिक्यूरिटी के लिए जरूरी सेफ्टी टिप्स अपनाएं.

 

आइडिया के इस प्लान पर मिल रहा रोजाना 7GB डाटा

आपके लिए एक अच्छा फोन साबित हो सकता है नोकिया 6

VIVO Y55S के दाम में भारी कटौती की घोषणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -