खुद विक्टोरिया ने उड़ाया अपने पति का मजाक
खुद विक्टोरिया ने उड़ाया अपने पति का मजाक
Share:

हॉलीवुड की मशहूर गायिका से फैशन डिजाइनर बनीं विक्टोरिया बेकहम इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियों के मजे ले रही है. इस दौरान उन्होंने जब अपने पति व पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम को पीठ की मसाज कराते देखा तो उनका मजाक उड़ाने लगी.

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. जिसमें मसाज करने वाला उनके पति के पैरों पर खड़ा होकर थोड़ा झुका हुआ उनके पीठ की मसाज कर रहा है. विक्टोरिया बेकहम ने तस्वीर के साथ लिखा कि, यह शख्स मेरे पति के ऊपर चढ़ा क्या कर रहा है. तस्वीर में डेवडि मसाज बेड पर लेटे हुए हैं, जबकि मसाज देने वाला उनके पैरों पर है और थोड़ा झुककर उनकी मसाज करते नजर आ रहा है.

बता दे कि, डेविड बेकहम दो बार फीफा के वार्षिक विश्‍व खिलाड़ी के रूप में रनर-अप रह चुके हैं. 2004 में विश्‍व के सबसे मंहगे फुटबॉल खिलाड़ी है. ख़ास बात यह है कि, बेकहम 100 चैंपियंस लीग मैच खेलने वाले पहले अंग्रेज़ फुटबॉल खिलाड़ी थे. वर्ष 2003 और 2004 दोनों में गूगल में सभी खेल विषयों से सम्बंधित जितनी खोज की गयी उसमें सबसे ज्यादा खोज बेकहम के लिए ही की गयी थी. बेकहम के तीन बेटे हैं और वो अभी कैलिफोर्निया के बेवेर्ली हिल्स में रहते हैं.

ये भी पढ़े

करन जौहर ने जाह्नवी और ईशान को लिखा खत

पापा-बेटी की तस्वीर, सोशल मीडिया पर जीत रही लोगों का दिल

GQ मैगज़ीन के कवर पेज पर 'बाहुबली' का जेंटलमैन लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -