सैनिक के किरदार के लिए 'कमली' कर रहे हैं खास काम
सैनिक के किरदार के लिए 'कमली' कर रहे हैं खास काम
Share:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर विक्की कौशल जो हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म में नज़र आये थे. विक्की कौशल ने संजय दत्त की बायोपिक में बेहतरीन काम किया जिसकी चर्चा चारो ओर हो रही है. इस फिल्म में वो संजय दत्त के खास दोस्त कमली के किरदार में थे जिसे काफी सराहा गया है. इस फिल्म ने दुनियाभर में 500 करोड़ की कमाई कर ली है और अब भी ये सिलसिला जारी है. इसके अलावा बता दें विक्की अपनी फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं जिसके बारे में खबर हाल ही सामने आई है.

संजय दत्त की बायोपिक के बाद विक्की अब फिल्म 'उरी' में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के बारे में बता दें कि फिल्म उरी टेरर अटैक पर बनी है जिसमें विक्की एक सैनिक का किरदार में होंगे. ज्ञात हो ये अटैक सितम्बर 2016 में हुआ था. इस फिल्म के लिए विक्की ने अपना 20 किलो वजन बढ़ा लिया है और इस पर और भी मेहनत कर रहे हैं. विक्की पहले 70 किलो थे लेकिन वजन बढ़ाने के बाद ये 90 किलो हो गए हैं. फिल्म में सैनिक के किरदार के लिए उन्हें वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था.

अपने वजन को बढ़ाने के लिए और अपने फिज़िक को सही रखने के लिए कई तरह को डाइट फॉलो कर रहे है. विक्की अपनी बॉडी के लिए खास ट्रेनिंग भी ले रहे हैं और लगातार कसरत भी कर रहे हैं. फ़िलहाल विक्की और पूरी टीम सर्बिआ में है जहां पर इनकी फिल्म की शूटिंग चल रही है. लेकिन इस वक्त ये शूटिंग रात के समय में हो रही है. फ़िलहाल इस फिल्म के बारे और कोई जानकारी सामने नहीं आई है तो तब तक इंतज़ार ही करना होगा.

ये भी पढ़ें..

सिंगिंग डेब्यू के लिए कुछ नया सीख रही हैं 'फुकरे' एक्ट्रेस

जब ऋतिक के बेटे ने किया उनकी फिल्म का सीन रिक्रिएट

ईशान के प्यार में हैं जान्हवी, ये है सबूत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -