एक नजर में पसंद आ जाएगी ये शानदार VEGAS बाइक
एक नजर में पसंद आ जाएगी ये शानदार VEGAS बाइक
Share:

अमरीका की दो पहिया निर्माता कंपनी रूमोटरसाइक्लस ने ग्रेटर नॉएडा में हुए ऑटो एक्सपो 2018 में अपनी नयी VEGAS मोटरसाइकिल से पर्दा हटाया. कमपनी का दावा है कि उसकी ये बाइक सुरक्षा और डिजाइन के लिहाज़ से काफी खास बनायी गयी है. कंपनी ने अपनी इस दमदार बाइक में LED हैडलाइट्स का इस्तेमाल किया है जो रात के सफर में काफी मददगार साबित होता है. VEGAS में 18 लीटर का फ्यूल टैंक उपलब्ध कराया गया है.

वहीं इसके माइलेज को लेकर भी कंपनी का दावा है कि उसकी ये बाइक 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है. इसके स्पैसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 279.5CC का सिंगल सिलेंडर 4 इंजन का इस्तेमाल किया गया है. इस इंजन की मैक्सिमम पावर 25.15PS और इसका मैक्सिमम टार्क 23NM है. इस इंजन को 6स्पीड गियर बॉक्स के साथ लैस किया गया है.

इसके ब्रेकिंग सिस्टम को मजबूत बनाने के लिए इसके फ्रंट ब्रेक में 280MM डिस्क, 2कैलीपर्स (Caliper) जबकि इसके रियर ब्रेक में 240MM डिस्क, 2कैलीपर्स का इस्तेमाल किया गया है.हालांकि फ़िलहाल इस बाइक की भारतीय बाजार में उपलब्धता को लेकर कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है. वहीं इसकी कीमत का खुलासा होना भी अभी बाकी है. 

 

भारत में लांच हुई ये इलेक्ट्रिकल बाइक

डुकाटी से हार्ले तक सस्ती होंगी ये सुपर बाइक्स

ऑटो एक्सपो 2018 में प्रदर्शित हुआ विशालकाय टायर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -