जंगलों में न्यूड रहती है ये हसीना, एक टाइम में खाती है इतना खाना

जंगलों में न्यूड रहती है ये हसीना, एक टाइम में खाती है इतना खाना

वैसे तो कई हॉट मॉडल्स और एक्ट्रेस अपने फिगर को मेन्टेन रखने के लिए रोजाना जिम जाती है और घंटो एक्सेर्साइज़ करती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी हसीना से मिलवाने जा रहे है जिसकी हॉटनेस और खूबसूरती देखकर आप भी चौक जाएंगे. ये हसीना ना तो जिम जाती है और ना ही एक्सेर्साइज़ करती है लेकिन ये फिर भी हॉटनेस के मामले में बाकियो से अलग है. हम बात कर रहे है फ्रीली की जो शहर में नहीं बल्कि जंगलों में रहती है.

फ्रीली लप द बनाना गर्ल के नाम से भी जानते है. फ्रीली आज के समय में किसी की पहचान की मोहताज नहीं है. वो जंगल में रहकर भी अपनी हॉट फोटोज लगातार शेयर करती ही रहती है. फ्रीली अपने फिगर को मेन्टेन रखने के लिए जंगल में भी रोजाना अलग ही डाइट लेती है.

फ्रीली सुबह के समय 15 केले, दोपहर में 40 अलग-अलग तरह के फलों के पीस खाती है और डिनर में तो फ्रीली 2 किलो आलू रोजाना खाती है. यही फ्रीली की हॉटनेस का भी राज़ है. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि दो किलो आलू खाने के बाद भी ये मोटी कैसे नहीं हुई तो हम आपको बता दें फ्रीली दिनभर जंगलों में घूमती रहती है और इसके कारण उनकी सेहत स्वस्थ बनी रहती हैं.

अगर आप भी ये सोच रहे है कि फ्रीली कोई एक्टर्स या मॉडल है तो आप बिलकुल गलत है. फ्रीली मशहूर यूट्यूब ब्लॉगर, हेल्थ न्यूट्रिशनिस्ट और सोशल एक्टिविस्ट है. फ्रीली जंगल में न्यूड ही रहती है और इसलिए उन्होंने अपनी फोटोज भी पोस्ट की है जिनमे वो न्यूड ही नजर आ रही है.

इन सभी तस्वीरों में आप देख सकते है फ्रीली ने कोकोनट की ब्रा और पत्तियों की अंडरवियर पहनी है. सोशल मीडिया पर फ्रीली के इस लुक की फोटोज खूब वायरल हो रही है. आप भी देखिये ये फोटोज.

अपने कातिलाना लुक से सभी को घायल कर रही उर्वशी

अपनी हर फोटो में मसाला मिलाकर पेश करती हैं 'गरम मसाला' की ये एक्ट्रेस

किन्नर बहु की शादी के पहले की तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

 

?