मालामाल बनने के लिए आपके घर में होनी चाहिए केवल ये तीन चीज़े
मालामाल बनने के लिए आपके घर में होनी चाहिए केवल ये तीन चीज़े
Share:

धन की कमी से लोग अक्सर ही परेशान रहते हैं ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी वस्तुओं के बारे में जिसे अगर आप अपने घर में रखेंगे तो आपको धन की कमी नहीं होगी. जी हाँ, इनकी कृपा मिल जाएं तो जीवन में कोई कष्ट नहीं रहेगा. इसी के साथ शास्त्रों में यह भी कहा गया है की जिन घरों में ये तीन चीजें होती है, उन घरों में मां लक्ष्मी हमेशा प्रसन्न होकर स्वयं से आने को मजबूर हो जाती हैं.

आज के दिन शरीर के इस अंग में बांधे काला धागा, खुल जाएगा किस्मत का ताला

1. अगर घर में दक्षिण पश्चिम दिशा में आप हनुमान जी की पंचमुखी मूर्ति  रहेंगे या उनकी पंचमुखी तस्वीर लगा देंगे तो देवी लक्ष्मी को आपके घर में आने के लिए मजबूर होना पड़ेगा और इसके साथ ही इस मूर्ती के कारण घर में हर तरह की परेशानियों का निवारण भी हो जाता है। आप आर्थिक लाभ के लिये पंचमुखी हनुमान की नियमित पूजा कर सकते हैं लाभ होगा.


2. अगर आपके घर में वास्तु भगवान की मूर्ति अथवा तस्वीर लगाी हुई है तो इससे घर में वास्तु दोष का निवारण हो जाता है, और धन का आगमन भी घर में जोरों-शोरों से होता है.

अगर आज है आपका जन्मदिन तो ऐसा होगा आपका भविष्य

 


3. अगर आपके घर की उत्तर दिशा में पानी से भरी सुराही रखी है तो इससे भी लाभ मिलता है और इसके कारण घर में कभी भी धन की कमी नहीं होती, लेकिन पानी की सुराही रखने पर इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए  कि सुराही कभी खाली नहीं होनी चाहिए. जी हाँ, अगर खाली सुराही होगी तो धन की हानि होती है इसलिए घर में हमेशा भरी सुराही रखें.

बच्चे की रक्षा के लिए रखते हैं संतान सप्तमी व्रत, जानिए कथा

इस वजह से गणेश पूजन में वर्जित है तुलसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -