वरुण धवन इस साल कर लेंगे अपनी गर्लफ्रेंड से शादी
वरुण धवन इस साल कर लेंगे अपनी गर्लफ्रेंड से शादी
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. खबर ये है वो अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ इसी साल शादी करने वाले हैं. ये बात कितनी सच है और कितनी गलत है इस बारे में फ़िलहाल और कोई जानकारी नहीं है. कहा जा रहा है कि वरुण धवन कुछ वर्षों से नताशा दलाल के साथ लगातार रिश्ते में रहे हैं. दोनों को कई बार साथ देखा गया है और सार्वजनिक जगहों पर कैमरे में कैद भी किया गया है. कई बार उन्हें आउटिंग और डिनर डेट पर भी देखा गया है. लेकिन इन खबरों से वरुण ने साफ़ इंकार कर दिया है और इन अफवाहों को महज़ अफवाह ही बताया है.

वहीँ वरुण अपने नए घर में शिफ्ट होने का इंतज़ार कर रहे हैं. इसी को देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे हैं वरुण जल्दी ही शादी करने वाले हैं. इस पर वरुण ने कहा है, 'मैं अभी अपने नए घर में आ गया हूँ, और मैं अगले कुछ दिनों या साल तक इस जीवन का आनंद लेना चाहता हूं.' वहीँ सूत्र से खबर ये भी मिली है कि वरुण इस वर्ष शादी के गठबंधन के में बंधने को एकदम तैयार हैं. वरुण अपनी फिल्मों की शूटिंग के बाद इस साल एक तारीख तय करेंगे.

2018 में शादी करने के बारे में, उन्होंने हाल ही में कहा था 'मुझे ऐसा करना अच्छा लगेगा लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरे माता-पिता इस पर क्या प्रतिक्रिया देंगे. पंजाबी होने के नाते, वे इसे पारंपरिक तरीके से करना चाहते हैं लेकिन फ़िलहाल ये कोई मुद्दा नहीं है.' ऐसे ही इनके अलावा कई बॉलीवुड हस्ती ऐसी हैं जो इसी साल शादी कर सकते हैं. रिपोर्टों के मुताबिक, सोनम कपूर-आनंद आहुजा और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह भी इस साल शादी कर सकते हैं.

इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा करेंगी बॉलीवुड में वापसी

पोर्न फिल्म के नाम से बिकी थी इस एक्ट्रेस की CD

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -