युवा उद्घोष कार्यक्रम का विरोध कर रहे है कांग्रेसी
युवा उद्घोष कार्यक्रम का विरोध कर रहे है कांग्रेसी
Share:

वाराणसी : वाराणसी में बीजेपी के युवा उद्घोष, कार्यक्रम की शुरुआत शनिवार को होने जा रही है. जिसका कांग्रेस पार्टी विरोध कर रही है वहीं पुलिस ने विरोध कर रहे पूर्व विधायक अजय राय और पूर्व सासंद राजेश मिश्रा समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. 

इस कार्यक्रम का विरोध कर रहे लोगों पुलिस ने मलदाहिया चौराहे के पास हिरासत में ले लिया है क्योंकि ये लोग इकठा हो कर कार्यक्रम स्थल पर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि, विरोध प्रदर्शन को देखते पुलिस ने पहले ही अपनी कमर कसली थी. वहीं काशी विद्यापीठ में आयोजित इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत आधा दर्जन मंत्री व संगठन से जुड़े दिग्गज नेता शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंच चुके हैं.

वहीं इस कार्यक्रम में 17 हजार ऐसे युवा शामिल होंगे जिसकी उम्र 17 साल या उससे अधिक है. वहीं संगठन नए सदस्यों के तौर पर पार्टी से युवाओं को जोडऩे के युवा उद्घोष के इस आयोजन को पार्टी पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर काशी से लांच कर रही है. जो इसके बाद पूरे भारत में शुरू हो जाएगी. वहीं काशी क्षेत्र के बाद पार्टी सूबे के अन्य पांच क्षेत्रों में युवा उद्घोष का आयोजन करेगी.

पद्मावत को लेकर वसुंधरा सरकार की सख्ती कायम

शिल्पा का सपना हुआ पूरा सलमान के साथ करेंगी शो होस्ट

दिग्विजय के गढ़ में चुनाव हारे नगरपालिका उपाध्यक्ष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -