इस टीवी पर्सनालिटी को लेस्बियन समझ बैठे थे लोग, अब किया हैरान कर देने वाला खुलासा
इस टीवी पर्सनालिटी को लेस्बियन समझ बैठे थे लोग, अब किया हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर प्रेजेंटर वैलेरी सिंगलटन और गायिका जोआन आर्मट्राडिंग इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. दरअसल पिछले काफी समय से ऐसा सुनने में आ रहा था कि वैलेरी सिंगलटन सिंगर जोआन आर्मट्राडिंग को डेट कर रही हैं. जैसे ही ये खबरें सामने आई थी उसके बाद से ही हर कही बार इन दोनों की ही चर्चाएं हो रही थी लेकिन हाल ही में वैलेरी ने इन सब बातों को महज अफवाह बताकर इसे ख़ारिज कर दिया.

इस हॉलीवुड सिंगर ने ईशा अम्बानी को सगाई में दिया बेहद नायाब तोहफा

वैलेरी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जोआन इस बारे में खुलकर बोले. वैलेरी ने जोआन के साथ हर तरह के लेस्बियन सम्बन्ध होने से इंकार कर दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने जोआन से ये आग्रह भी किया कि वह भी इस सच के लिए खड़ी होए. 81 वर्षीय वैलेरी ने कहा कि जोआन ने भी इस बारे में तो जरूर सुना ही होगा तो फिर वह क्यों खड़ी नहीं हो रही हैं. वो क्यों ऐसा नहीं कहती कि बस करो ये सब बकवास है.'

अपने होने वाले पति के साथ इटली में रोमांटिक पल बिता रहीं हेली

आपको बता दें जोआन और वैलेरी के अफेयर की अफवाहे तब से शुरू हुई थी जब वैलेरी ने 40 साल पहले जोआन का इंटरव्यू लिया था. जोआन के साथ अपने अफेयर की ख़बरों को खत्म करने के लिए वैलेरी ने पहले भी कई बार अपने कई पुरुषो के साथ सम्बन्ध होने की बात कही थी. इन पुरुषों में उनके शो ‘ब्लू पीटर’ के सह-प्रस्तोता पीटर पर्विस का नाम भी शामिल था. वैलेरी को हर कोई समलैंगिक समझने लगा है और इसलिए अब वो इस बात से तंग आ गईं हैं. खैर अब देखना तो ये है कि इस बारे में जोआन का बयान कब सामने आता है.

 हॉलीवुड अपडेट...

जूतों के प्रमोशन के लिए बोल्ड हुई केंडल जेनर

किम कार्दशियन की 5 साल की बेटी ने किया रैंप पर डेब्यू

काइली ने अपनी बेटी के साथ शेयर की बेहद हॉट तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -