Valentine Special : ऐसी हो रहीं है मार्केट में तैयारियां
Valentine Special : ऐसी हो रहीं है मार्केट में तैयारियां
Share:

वैलेंटाइन डे : प्यार का महीना तो आ चुका है अब सभी को इंतज़ार है प्यार के सात दिनों का जो जल्द ही शुरू होने वाले है। कपल्स हर साल प्यार के महीने का इंतज़ार करते है लेकिन इस महीने में कई दिल ऐसे भी होते है जो टूट जाते है। प्यार का महीना हर किसी के लिए ख़ास नहीं होता है लेकिन जिनके लिए ख़ास होता है वो प्यार के वीक के लिए महीने की शुरुआत में ही वैलेंटाइन की खरीददारी में जुट जाते है। जैसे अभी की बात करें तो प्यार वाले दिनों को आने में कुछ ही दिन बचे है और ऐसे में अभी से प्यार के परवाने अपने वैलेंटाइन के लिए गिफ्ट खरीदने के लिए मार्केट में जमा हो रहें है।

बात करे मार्केट की तो मार्केट भी इन दिनों लाल रंग में रंगा हुआ है लाल रंग प्यार का रंग कहा जाता है और मार्केट में हर तरफ केवल वैलेंटाइन डे के गिफ्ट्स ही सजे नजर आ रहें है। कहीं पर टेडी बीयर्स की भरमार है तो कहीं पर म्यूजिकल कार्ड्स की। कही पर गुलाब के फूल नजर आ रहें है तो कहीं पर मिरर फोटो फ्रेम्स। अलग अलग तरह के गिफ्ट्स से मार्केट पूरा सजा हुआ है जिस भी शॉप की तरफ नजरे उठती है वो वैलेंटाइन डे के स्पेशल गिफ्ट्स से सजा हुआ है। वाकई में प्यार का दिन केवल कपल्स के लिए नहीं मार्केट के लिए भी ख़ास होता है क्योंकि इस समय मार्केट भी प्यार के रंगो में रंग जाता है कहीं पर चॉकलेट्स की बहार दिखती है तो कहीं पर कपल्स के पुतले।

वैलेंटाइन डे में प्यार के सात दिन होते है इन दिनों में बहुत कुछ ख़ास होता है हर दिन को अलग अलग नाम से मनाया जाता है जो कपल्स के लिए काफी यादगार साबित होता है। तो अब देरी किस बात की है अगर आप भी प्यार के दिनों (वैलेंटाइन डे) को मनाना चाहते है तो पहुँच जाइए मार्केट जो पूरी तरह लाल रंगो से सज चुका है। और अगर आप सिंगल है तो कोई बात नहीं आप अपने किसी ख़ास, स्पेशल वन या फिर मॉम और डैड के लिए वैलेंटाइन डे के गिफ्ट्स खरीद सकते है।

ऐसे सेलिब्रेट करेंगे पुनीश-बंदगी अपना पहला वैलेंटाइन्स

वैलेंटाइन डे मनाने में ये आदिवासी हमसे हैं दस कदम आगे

इन 5 राशियों के लिए इस बार अच्छा साबित होगा वैलेंटाइन डे

वेलेंटाइन डे : जज़्बात जाहिर करने से पहले ये पढ़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -