इस दिन रिलीज होगी सुपरस्टार धनुष की 'वादा चेन्नई'
इस दिन रिलीज होगी सुपरस्टार धनुष की 'वादा चेन्नई'
Share:

तमिल फिल्म 'वादा चेन्नई' का लोगों को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के अब तक जितने भी पोस्टर आए हैं सभी को बहुत पसंद किया गया है. फिल्म में तमिल जगत के बहुत ही पॉपुलर स्टार धनुष नजर आने वाले हैं जिन्हे आप सभी ने तेलगु, तमिल और बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा ही होगा. आपको बता दें कि इस फिल्म के कई पोस्टर अब तक जारी हो चुके हैं और हाल ही में एक और पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है.

जारी हुआ वादा चेन्नई का दूसरा पोस्टर

जी हाँ, तरण आदर्श ने फिल्म का एक और पोस्टर जारी करते हुए फिल्म की रिलीज डेट बताई है. यह फिल्म इसी साल 17 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में धनुष के साथ एंड्रिया जेरेमिया नजर आने वाली हैं जो एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं. एंड्रिया जेरेमिया भी इस फिल्म के एक पोस्टर में नजर आ चुकीं हैं और बहुत खूबसूरती से उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार को निभाया है. फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से की जा रही है. फिल्म को वेत्रीमारन द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है. वेत्रीमारन इसके पहले भी कई ऐसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके है जिन्होंने अच्छी कमाई की है.

अपने फैंस को इस बात के लिए धनुष ने किया धन्यवाद

फिल्म को लेकर स्टार्स काफी एक्साइटेड है और सभी फिल्म के प्रमोशन में भी अभी से जुट गए है. आपको बता दें कि फिल्म में नार्थ चेन्नई के लोगों की कहानी को बताया जाने वाला है जो एक अलग ही तरह की होगी. फिल्म का यह पोस्टर भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. धनुष लोगों के दिल के बहुत करीब है इस वजह से अब तक इस पोस्टर को लाखो लाइक्स और शेयर मिल चुके है.

तमिल अपडेट्स

इस एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

टीवी की इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -