“सोनू, तुझा माझ्यावर भरोसा नाय काय?” मचा रहा पाकिस्तान में बवाल
“सोनू, तुझा माझ्यावर भरोसा नाय काय?” मचा रहा पाकिस्तान में बवाल
Share:

जिस प्रकार से मुंबई की मशहूर आरजे मलिष्का व बीएमसी के युद्ध के बारे में तो आप जानते ही है की जिस प्रकार से आरजे के द्वारा गाये गए एक सॉन्ग में बीएमसी की बारिश पर की गई सावधानी का जिक्र कर मखौल उड़ाया गया था जिसके बाद बीएमसी ने भी उनके घर में मच्छरों का लार्वा पाए जाने पर उनके यहाँ पर नोटिस चस्पा किया था.

दरअसल अभी हाल ही में मुंबई RED FM की जानी मानी आरजे मलिष्‍का ने BMC के द्वारा चलाए जा रहे बारिश के मौसम में खराब तैयारियों का जिक्र को लेकर एक वीडियो बनाया था. यह वीडियो सोशलमीडिया साइट्स पर एक तरह से सनसनी बन गया है व् अब तो इसकी गूंज दूर देश पाकिस्तान तक भी सुनाई दे रही है.

जी हां बता दे कि, 'सोनू, तुझे मुझ पर भरोसा नहीं क्या?' इस मराठी सॉन्ग ने पड़ोसी मुल्क़ में भी इस गाने का अलग वर्ज़न बना लिया गया है और यह वर्ज़न वहां की सियासी उठापटक पर है. पाकिस्तान में इस गाने के ज़रिए नवाज़ शरीफ और इमरान ख़ान पर चुटकियां ली गई हैं. यह गाना शुरू होता है, 'इम्मू हमें तुझ पे भरोसा सही था' से. गाना बनाया है 'कराची वाइंज़' ग्रुप ने.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म लोगों की मानसिकता में बदलाव लाएगी, अक्षय कुमार

पापा सैफ के संग क्यूट तैमूर की दिलकश मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -