IPL 2018 LIVE : एक मैच...और रैना को पछाड़ विराट फिर बने आईपीएल के बादशाह...
IPL 2018 LIVE : एक मैच...और रैना को पछाड़ विराट फिर बने आईपीएल के बादशाह...
Share:

IPL 11 के 24वें मैच में आज चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में क्रिकेट का गजब का रोमांच देखने को मिल रहा है. इस समय विराट की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी कर रही है. जबकि टॉस जीतकर एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स गेंदबाजी करते हुए नजर आ रही है. पहले बल्लेबाजी के लिए कप्तान कोहली और डी कॉक की सलामी जोड़ी उतरी. 

कप्तान कोहली आज के मैच में कुल ख़ास कमाल तो नही कर सके. लेकिन वे अपनी क्षमता से काफी तेज खेलते हुए नजर आए. कप्तान कोहली ने मात्रा 18 रन बनाए. लेकिन इसी के साथ वे आईपीएल इतिहास का एक सबसे बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर गए. दरअसल, 18 रन की पारी में जैसे ही कोहली ने अपना 10वां रन पूरा किया, वे आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए. उन्होंने चेन्नई के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना को पछाड़ते हुए यह मुकाम हासिल किया हैं.

विराट के अब आईपीएल में कुल 4667 रन हो गए है. जबकि रैना के नाम अब आईपीएल में कुल 4658 रन दर्ज है. बता दे कि अगर आज रैना अपने रंग में नजर आए तो वह विराट से वापस अपना रिकॉर्ड छीन लेंगे. बता दे कि इस समय दोनों ही बल्लेबाजों के बीच में आईपीएल की ये अद्भुत जंग छिड़ी हुई है. अब रैना को विराट को पछाड़ने के लिए आज के मैच में 12 रन बनाने होंगे. 

Video: अपने ही वादे से मुकर गए 'गंभीर'

IPL 2018: ये होंगे आज के मैच के हीरो

IPL 2018 : रैना ने लिया विराट से बदला...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -