VIDEO- डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट के लिए पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स
VIDEO- डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट के लिए पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. बता दे कि हर बार की तरह इस बार भी डब्बू रतनानी ने अपने नए साल कैलेंडर शूट का एक टीजर फेसबुक पर जारी किया है. इस वीडियो में बॉलीवुड के कई सितारों ने उनका प्रमोशन किया. यही नहीं बल्कि, इस वीडियो में डब्बू की पत्नी मनीषा रतनानी और बच्चे ने भी प्रमोशन किया है.

वीडियो में अमिताभ बच्चन से लेकर अभिनेत्री आलिया भट्ट के अलावा कई मशहूर हस्तिया नजर आ रही है. इस वीडियो में अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, फरहान अख्तर, सनी लियोन, शाहरुख खान, जैकलीन फर्नांडिज, काजोल, कृति सेनन, मानुषी छिल्लर, अक्षय कुमार, ऐश्वर्या, वरुण धवन, आमिर खान और शाहरुख खान जैसे दिग्गज कलाकार नजर आ रहे है. वीडियो में सबसे पहले डब्बू रतनानी के बच्चे शिवांग, मायरा और कियारा ने शुरूआत की.

VIDEO

वही अभिनेता शाहरुख़ खान का कहना है कि, डब्बू रतनानी का रोमन कैलेंडर शूट किया जा रहा है. फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ एक ही कैलेंडर है, जोकि हम डब्बू कैंलेंडर के नाम से जानते हैं. बिग बी का कहना है कि, मैं डब्बू रतनानी के कैलेंडर कई सालों से करते हुए चला आ रहा हूं. इसके अलावा सभी स्टार्स ने अपने अनुभव शेयर किये.

ये भी पढ़े

तुषार के बेटे लक्ष्य की बर्थडे पार्टी में तैमूर ने बटोरी लाइमलाइट

'पद्मावत' के निर्देशक भंसाली के साथ अभिनय कलाकारों का फूंका पुतला

आज दुनिया को अलविदा कह चले सिनेमेटोग्राफर डब्ल्यू. बी. राव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -