वी के शशिकला के पति नटराजन मरुथप्पा का निधन
वी के शशिकला के पति नटराजन मरुथप्पा का निधन
Share:

चेन्नई: जयललिता के सहयोगी शशिकला नटराजन के व्यवसायी पति नटराजन मरुथप्पा का मंगलवार को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया.
नटराजन को चेन्नई के ग्लेनीगल्स ग्लोबल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, क्योंकि उनकी स्थिति कुछ दिनों पहले खराब हुई थी और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. नटराजन 75 वर्ष के थे.

अस्पताल के हवाले से एक न्यूज एजेंसी ने बताया कि नटराजन की मौत कई अंगों के एक साथ काम बंद करने से हुई. अस्पताल द्वारा जारी आधिकारिक प्रेस रिलीज में बताया गया कि नटराजन का निधन 20 मार्च, 2018 की आधी रात 1 बजकर 35 मिनट पर हुआ. उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की गई. एम नटराजन के मृत्यु प्रमाण पत्र में मौत की तत्कालीन वजह मल्टी ऑर्गन डिस्फंक्शन, सेप्टिक शॉक बताई गई है. थंजावुर के विल्लर गांव में जन्मे नटराजन खुद को एक छात्र नेता के रूप में वर्णित करते थे जिन्होंने डीएमके के साथ मिलकर काम किया था.

गौरतलब है कि उन्हें 12 फरवरी, 2018 को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पिछले साल ही नटराजन की किडनी और लिवर ट्रांसप्लांट सर्जरी की गई थी. 3 अक्टूबर 2017 को नटराजन की किडनी और लिवर ट्रांसप्लांट सर्जरी की गई थी, जो करीब साढ़े सात घंटे तक चली थी. बता दें कि शशिकला आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल की सजा काट रही हैं.

रजनी और मेरे बीच अलगाव पैदा करेगी राजनीति: कमल हासन

अजब यक़ीन उस शख़्स के गुमान में था: ताबिश कमाल

पीएनबी घोटाले पर विश्व बैंक की सकारात्मक टिप्पणी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -